दोपहिया वाहन से कर रहे थे शराब की तस्करी, 58 लीटर शराब जब्त

दोपहिया वाहन से कर रहे थे शराब की तस्करी, 58 लीटर शराब जब्त

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-22 12:55 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!


डिजिटल डेस्क जबलपुर। अवैध तरीके से शराब बेचने और परिवहन का सिलसिला थम नहीं रहा है। हर दिन आबकारी विभाग को शिकायत मिल रही है। ऐसी ही सूचना मिलने पर  आबकारी टीम ने बायपास के पास घेराबंदी की और दोपहिया वाहन से 58 लीटर से ज्यादा शराब ले जाते हुए युवक को पकड़ा। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई-
अवैध मदिरा के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत मुखबिर से  सूचना मिली थी कि शहर से कटंगी की तरफ एक एक्टिवा पर मदिरा का अवैध रूप से परिवहन किया जा रहा है। टीम ने  कटंगी बायपास पहुँचकर नाकेबंदी की। इस दौरान सफेद रंग की एक्टिवा वाहन क्रमांक एमपी 20 एसएल 9282 के चालक को रोका गया। वाहन चालक के पास दो बड़े थैले रखे हुए मिले। टीम ने जब बैगों की तलाशी ली, तो उसमें से 326 पाव देशी मदिरा मसाला जब्त की गई।
नहीं दी किसी प्रकार की जानकारी-
टीम ने  वाहन को भी कब्जे में लेने के बाद आरोपी धीरज प्रजापति उर्फ पुनीत उम्र 21 वर्ष निवासी बघोड़ी (बेलखाडू) को गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज किया गया।  आरोपी से पूछताछ की गई कि वह शराब कहाँ से ला रहा था और कहाँ पहुँचा रहा था, लेकिन उसने कोई जानकारी नहीं दी।  आरोपी को जेल भेज दिया गया है। कार्यवाही के दौरान आबकारी कंट्रोल रूम प्रभारी जीएल मरावी, उपनिरीक्षक रविशंकर यादव, मुख्य आरक्षक नरेन्द्र उइके, अनुराग शर्मा व राकेश जादौन आदि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News