मौका मिला तो मैं नवाजुद्दीन के साथ बार-बार काम करता रहूंगा: निर्देशक कुशान नंदी

जोगीरा सारा रा रा 12 मई को होगी रिलीज

IANS News
Update: 2023-05-05 11:02 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बाबूमोशाय बंदूकबाज के बाद निर्देशक कुशन नंदी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दूसरी बार जोगीरा सारा रा रा में काम करने के लिए तैयार हैं। नवाजुद्दीन के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, नंदी ने कहा, नवाजुद्दीन एक शानदार अभिनेता हैं। उनके साथ एक तरह का तालमेल है, जो वर्षों में विकसित होता है।

सेट पर कई बार ऐसा होता है जब हम एक टेक के बाद बस एक-दूसरे को देखते हैं। वह जानते हैं कि मैं क्या सोच रहा हूं और मुझे पता है कि वह क्या सोच रहे है। इसलिए, एक तरह का भाईचारा है जो हम साझा करते हैं।

उन्होंने कहा: मैं एक निर्देशक के रूप में बहुत सिक्योर महसूस करता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि मेरा अभिनेता मुझे वही देगा जो मैं चाहता हूं और इसलिए यह उन्हें मेरे लिए बहुत खास बनाता है। साथ ही, एक अभिनेता होने के अलावा, वह मेरे लिए लगभग एक भाई की तरह हैं।

उन्होंने कहा, मैं उन्हें 2012 से जानता हूं, जब मैं बाबूमोशाय बंदूकबाज की पिच कर रहा था। मैंने उनका करियर को आगे बढ़ते देखा है और मैंने उन्हें अलग-अलग फिल्में करते और आज जहां हैं, वहां तक पहुंचते और स्टार बनते देखा है। उनमें बहुत विनम्रता और अच्छाई है। उनमें बहुत मासूमियत है और जब वह वास्तव में किसी चीज का लुत्फ उठाते है तो बच्चों की तरह हंसते है। मुझे लगता है कि अगर मौका मिला तो मैं उनके साथ बार-बार काम करता रहूंगा।

क्या जोगीरा सारा रा रा का स्वर बाबूमोशाय बंदूकबाज जैसा है?

उन्होंने कहा, हम बाबूमोशाय बंदूकबाज से कुछ अलग करना चाहते थे, क्योंकि हम एक ही चीज को बार-बार नहीं कर सकते। हम कुछ ऐसा करना चाहते थे, जो आपको चौंका दे।

उन्होंने कहा, यह बाबूमोशाय बंदूकबाज का बिल्कुल उल्टा है और नवाजुद्दीन सिद्दीकी से बिल्कुल अलग है। इसलिए उम्मीद है कि अगली बार जब हम कुछ करेंगे, तो यह जोगीरा सारा रा रा से पूरी तरह अलग होगा और शायद हम आपको एक बार फिर चौंका देंगे!

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News