शाहरुख ने पठान की बॉक्स ऑफिस पर सफलता की बात की, सलमान को ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम के रूप में टैग किया

मनोरंजन शाहरुख ने पठान की बॉक्स ऑफिस पर सफलता की बात की, सलमान को ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम के रूप में टैग किया

IANS News
Update: 2023-01-28 14:32 GMT
शाहरुख ने पठान की बॉक्स ऑफिस पर सफलता की बात की, सलमान को ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम के रूप में टैग किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने शनिवार को एक ट्विटर सत्र हैशटैगएएसकेएसआरके की मेजबानी की, जहां उन्होंने पठान से संबंधित सवालों के जवाब दिए। शाहरुख ने अभिनेता सलमान खान को ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (जीओएटी) के रूप में टैग किया।

57 वर्षीय अभिनेता ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर एक सवाल-जवाब सत्र किया, जहां उनसे पठान की बॉक्स-ऑफिस सफलता के बारे में पूछा गया। एक ट्विटर यूजर द्वारा मूवी कलेक्शन के बारे में पूछे जाने पर शाहरुख ने कहा, भाई नंबर्स फोन के होते हैं हम तो खुशी गिनते हैं हैशटैगपठान।

एक यूजर ने लिखा, फिल्म में सलमान खान का स्पेशल अपीयरेंस था, एटदरेटआईएएमएसआरके सर पठान तो हिट हो गई लेकिन सलमान खान का मुकाबला नहीं कर पाओगे बॉक्स-ऑफिस पे। जिस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए कहा, सलमान भाई हैं वो क्या कहते हैं आज कल यंग लोग हैं। जीओएटी (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) हैशटैगपठान।

एक नेटिजन ने आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया के साथ काम करने के बारे में पूछा। जिस पर बॉलीवुड के बादशाह ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, आशुतोष जी और डिंपल जी बहुत ही उदार अभिनेता हैं और साथ काम करना बहुत प्यारा और विनम्र है। और वे होलोग्राम वाले सीन हा हा में बहुत फनी थे हैशटैगपठान।

एक फैन ने फिल्म पठान में शाहरुख खान की तारीख करते हुए उनसे पूछा, तुन इतने सेक्सी क्यों हो। इस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए कहा, क्या करूं अब आदत सी पढ़ गई है हा हा। ईमानदारी से यह केवल देखने वालों की नजरों में हैं हैशटैगपठान।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News