Video: रुबीना दिलैक को किन्नरों ने घर आकर दिया आशीर्वाद, पति अभिनव ने किया शानदार स्वागत

Video: रुबीना दिलैक को किन्नरों ने घर आकर दिया आशीर्वाद, पति अभिनव ने किया शानदार स्वागत

Bhaskar Hindi
Update: 2021-03-02 06:34 GMT
Video: रुबीना दिलैक को किन्नरों ने घर आकर दिया आशीर्वाद, पति अभिनव ने किया शानदार स्वागत

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बिग बॉस सीजन 14 की विनर रह चुकीं रुबीना दिलैक को उनके फैंस से लेकर फैमिली और फ्रेंड्स लगातार बधाईयां दे रहे है। इस बीच उनके घर कुछ किन्नर भी पहुंचें,जिन्होंने रुबीना को आशीर्वाद दिया। इस खास मौके पर एक्ट्रेस के पति अभिनव शुक्ला ने किन्नरों का जोरदार स्वागत किया। रुबीना ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है,जिसमें किन्नर उन्हें आशीर्वाद देते नजर आ रहे है।  

रुबीना इन दिनों काफी चर्चे में है। हर किसी की जुबां पर उनका ही नाम है। वही बधाईंयों का तांता लगा हुआ है। आए दिन वो अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अपनी जीत का जश्न मनाती नजर आ रही है। दरअसल रुबीना से मिलने किन्नर समाज की गुरू "मां अंजू" जी मिलने पहुंचीं थी। जिसका एक वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में अंजू जी अपनी किसी साथी के साथ नजर आ रहीं है। 

मां अंजू का अभिनव शुक्ला और रुबीना ने शानदार तरीके से स्वागत किया है और उनकी मेहमान नवाजी में कोई कमी नहीं छोड़ी है। वीडियो में रुबीना दोनों लोगों को चाय सर्व करती हुई नजर आ रही है वहीं अंजू जी रुबीना को सर पर हाथ रखकर दुआंए देती दे रही है। वीडियो शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा कि, " अंजू जी घर आंई और हमे आशीर्वाद दिया, अंजू जी किन्नर समाज की गुरू मां हैं और मेरे सीरियल शक्ति का अहम हिस्सा भी है। अंजू जी अभिनव से मिलना चाहतीं थीं क्यों कि वो उन्हें अच्छे आदमी लगते हैं।"

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वही फैंस इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे है। बता दें कि, रुबीना ने फेमस टेलीविजन शो "शक्ति अस्तित्व के एहसास की" में किन्नर का किरदान निभा कर काफी नाम कमाया था। 


 

 

Tags:    

Similar News