PAK विदेश मंत्री ने मोदी को बताया 'आतंकी', RSS 'आतंकी संगठन'

PAK विदेश मंत्री ने मोदी को बताया 'आतंकी', RSS 'आतंकी संगठन'

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-02 18:54 GMT
PAK विदेश मंत्री ने मोदी को बताया 'आतंकी', RSS 'आतंकी संगठन'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आतंकी कहा है। एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान ख्वाजा ने पीएम मोदी को आतंकवादी बताया। पाक विदेश मंत्री यहीं नहीं रुके उन्होंने आरएसएस को आतंकी संगठन बताया और कहा कि ये आतंकी संगठन सरकार चला रहा है।

पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज को दिए इंटरव्यू में ख्वाजा आसिफ ने गुजरात दंगों को जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाए। आसिफ ने यह बयान यूएन में सुषमा स्वराज के भाषण के जवाब में दिया है।

आसिफ के मुताबिक पाकिस्तानी आर्मी आतंकवाद से लड़ रही है और पिछले 4 साल में आतंक के खिलाफ की गई हर कार्रवाई में हमें जीत मिली है। उन्होंने कहा कि लश्कर-ए-तैयबा, हाफिज सईद और हक्कानी नेटवर्क देश के लिए बोझ हैं।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की यह बौखलाहट संयुक्त राष्ट्र में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बयान के बाद आया है, सुषमा ने यूएन में पाकिस्तान को आतंक का निर्यात करने वाला देश बताया था। सुषमा ने कहा था कि जहां भारत ने एम्स, आईआईटी, आईआईएम बनाए वहीं पाकिस्तान ने अपने यहां हिजबुल मुजाहिद्दीन, लश्कर ऐ तैयबा जैसे आतंकवादी संगठन।भारत ने डॉक्टर, इंजीनियर पैदा किए और पाकिस्तान ने दहशतगर्द पैदा किए, जेहादी पैदा किए।

 

Similar News