ठंड के मौसम में खुद को इन विंटर आउटफिट्स के साथ बनाएं स्टाइलिश, यहां रहें ट्रेंर्डस

विंटर आउटफिट्स ठंड के मौसम में खुद को इन विंटर आउटफिट्स के साथ बनाएं स्टाइलिश, यहां रहें ट्रेंर्डस

Sanjana Namdev
Update: 2023-01-16 07:47 GMT
ठंड के मौसम में खुद को इन विंटर आउटफिट्स के साथ बनाएं स्टाइलिश, यहां रहें ट्रेंर्डस

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। नए साल की शुरुआत के साथ ही देश में ठंड काफी बढ़ गई है। ठंड में कहीं भी बाहर जाने से पहले हमें काफी सोचना पड़ता है। वहीं ठंड का मौसम धूमने फिरने के लिहाज से बेहद ही सही मौसम होता है लेकिन ये हमारे स्टाइल को ठोड़ा फिका कर देता है। ठंड से बचने के लिए स्वेटर, कोट, कैप और न जाने क्या-क्या पहनना पड़ता है और हमारे स्टाइलिश आउटफिट इसके नीचे दब के रह जाते हैं। इसलिए हम आज आपके लिए कुछ ऐसे ट्रेंडी विंटर आउफिट लेकर आएं है जिनकी मदद से आप स्लाइलिश भी लग सकती हैं और ठंड से भी बच सकती हैं। 

ओवरसाइज्ड टर्टलनेक स्वेटर

अगर आप ठंड में स्टाइलिश के साथ कम्फर्टेबल भी लगना चाहती हैं तो ये आउटफिट आप के लिए बेस्ट रहेगा। आप इसे ऑफिस पहन कर भी जा सकती है। बुना हुआ टर्टलनेक स्वेटर आपके लिए परफेक्ट है। टाइट बॉटम वेयर्स जैसे जीन्स, ट्राउज़र और जेगिंग्स के साथ आप इसे केरी कर सकती हैं। 

फर कोट

अगर आप को कोर्ट पहनना पसंद है तो आप ठंड में इस आउटफिट को शामिस कर सकती हैं। ये कोट इतने गर्म होते हैं कि इन्हें कम ठंड में पहनना मुश्किल है, लेकिन कड़कड़ाती ठंड में ये कोट आपके स्टाइल को मेंनटेन करेगा। 

लेदर जैकेट 

लेदर जैकेट पहनने में बेहद ही स्टाइलिश लगते हैं। ये जैकेट आपके आउटफिट में कूल स्टाइल जोड़ने का भी एक सही तरीका है। आप ब्लैक, बरगंडी या ब्राउन कलर की जैकेट को अपने लिए चुन सकती हैं। 

पोन्चो

पोन्चो शॉल का ही एक स्टाइलिश बर्जन है। आप इसे किसी भी जींस के साथ उपर से डाल सकती हैं।  ये ज्यादातर ऊन का बना होता है और इसके बीच में एक छेद होता है जिसके ज़रिए आप इसे अपने सिर में डाल सकती हैं। बीते कुछ सालों से ये काफी ट्रेंड में हैं। 

टर्टल फिशटेल ड्रेस

टर्टल फिशटेल ड्रेस पहनने में बेहद ही स्टाइलिश लुक देती है। ये गर्दन के पास से पेक होती हैं और लॉन्ग भी होती है ये आपको ठंड से बचाने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देगी। 

Tags:    

Similar News