राजस्थान: कोटा में 40 साल की महिला से गैंगरेप, आरोपियों ने बनाया वीडियो

राजस्थान: कोटा में 40 साल की महिला से गैंगरेप, आरोपियों ने बनाया वीडियो

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-11 06:35 GMT
राजस्थान: कोटा में 40 साल की महिला से गैंगरेप, आरोपियों ने बनाया वीडियो

डिजिटल डेस्क, कोटा। राजस्थान में एक 40 साल की महिला से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों ने पहले तो गैंगरेप किया और फिर महिला का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। यह वारदात जुमला सरकार की नाकामी को पूरी तरह से दर्शाता है। कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी है। बता दें कि महिला ने पहले तो डर के कारण किसी से घटना का जिक्र नहीं किया, लेकिन जब उसे वीडियो के वायरल होने के बारे में पता चला तो उसने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई।

 
अभी गिरफ्तार नहीं हुए आरोपी

पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही आईटी एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया है। हालांकि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। जानकारी के अनुसार, पीड़िता कोटा के ढाबे में काम करती थी। पीड़िता ने 5 मार्च को महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि लगभग एक महीने पहले चेतन मीणा उन्हें गांव तक छोड़ देने के बहाने मोटरसाइकल पर बैठाकर ले गया। वहां पांच लोगों ने बारी-बारी से उनके साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही घटना का वीडियो भी बनाया। 


मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज होगा महिला का बयान

आरोपियों ने महिला को धमकी दी थी कि यदि किसी को कुछ कहा तो जान से मार देंगे। पीड़ित महिला का कहना है कि डर के कारण उन्होंने किसी से कुछ नहीं कहा, लेकिन जब उन्हें पता चला कि वीडियो सोशल मीडिया पर है, तो उन्होंने शिकायत करने की हिम्मत जुटाई। एसएचओ ने बताया कि सोमवार को मैजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आगे की जांच बारां के डीएसपी को सौंप दी गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Similar News