ममता बोलीं- एक और फिल्म बनेगी, नाम होगा ‘विनाशकारी प्रधानमंत्री’

ममता बोलीं- एक और फिल्म बनेगी, नाम होगा ‘विनाशकारी प्रधानमंत्री’

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-11 13:27 GMT
ममता बोलीं- एक और फिल्म बनेगी, नाम होगा ‘विनाशकारी प्रधानमंत्री’
हाईलाइट
  • 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी का बयान
  • ममता ने कहा- कुछ लोग फिल्मों के जरिए तथ्यों को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं
  • ममता ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म को बीजेपी की गंदी राजनीति करार दिया

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि भविष्य में एक और प्रधानमंत्री पर फिल्म बनेगी, जिसका टाइटल "विनाशकारी प्रधानमंत्री" होगा। ममता बनर्जी ने यह बयान पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है। उत्तरी 24 परगना जिले के बारासत में एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए ममता ने कहा, " अगर  द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म बन सकती है तो "विनाशकारी प्रधानमंत्री" भी बनना चाहिए। ऐसी फिल्म भविष्य में बनेगी। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।"

 

ममता बारासत में रूरल थियेटर फेस्टिवल "जात्रा" का उद्घाटन करने आईं थी। इस दौरान उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म "द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर" पर चल रहे विवाद से जुड़े सवालों पर अपनी राय रखी। ममता ने कहा, "कुछ लोग अब राजनीतिक ड्रामों में शामिल हो रहे हैं। द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को इसी तर्ज पर बनाया गया है। चुनाव को ध्यान में रखकर यह फिल्म बनाई गई है। फिल्म के जरिए इन लोगों का मकसद तथ्यों को बर्बाद  करना है।"

ममता ने कहा, "देखिए मैं कांग्रेस से बिल्कुल अलग पार्टी से हूं। मैं कांग्रेस से बाहर आई और आपके आशीर्वाद से तृणमूल कांग्रेस बनाई। लेकिन फिर भी मैं यह मानती हूं कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के लिए जो बनाया गया है वह गलत है।"

ममता ने इस दौरान सीधे पीएम मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा कि खुद को एक बार कांच में देखें। आप न हंस पा रहे हैं, न अच्छे से बात कर पा रहे हैं। लोग आपको देख कर कह रहे हैं, गब्बर सिंह आ रहा है।

गौरतलब है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म "द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर" लम्बे विवाद के बाद आज (11 जनवरी) रिलीज कर दी गई है। कांग्रेस नेता इस फिल्म को बीजेपी की चुनावी चाल करार दे रहे हैं। पश्चिम बंगाल में भी इसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता लम्बे समय से प्रदर्शन कर रहे हैं।

Similar News