यदि हमने 250 रन बनाये होते तो मैच रोमांचक होता: स्टीव स्मिथ

क्रिकेट यदि हमने 250 रन बनाये होते तो मैच रोमांचक होता: स्टीव स्मिथ

IANS News
Update: 2023-03-18 09:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे रविवार को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने स्वीकार किया है कि यदि उनकी टीम ने 250 से ऊपर का स्कोर किया होता तो मैच रोमांचक बन सकता था। ऑस्ट्रेलिया को पहले वनडे में शुक्रवार को पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वानखेड़े स्टेडियम की पिच से तेज गेंदबाजों को मदद मिल रही थी। ऑस्ट्रेलिया मिचेल मार्श के 81 और 129/2 का मजबूत स्कोर होने के बावजूद 188 रन पर सिमट गया। भारतीय तेज गेंदबाजों मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने तीन-तीन विकेट झटके।

स्टीव स्मिथ ने कहा, भारत ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। केएल और जड्डू ने बहुत अच्छी साझेदारी की और मैच को भारत के पलड़े में झुका दिया। मार्श ने हमें अच्छी शुरूआत दी थी लेकिन हम उसके बाद साझेदारी नहीं बना पाए। मुझे लगता है कि इस विकेट पर 260-70 पार स्कोर होता।

उन्होंने कहा, हम वानखेड़े स्टेडियम में ऐसी उम्मीद नहीं कर रहे थे। आम तौर पर यहां अच्छे स्कोर बनते हैं। भारत ने अच्छी गेंदबाजी की। यदि हमने 250 के ऊपर का स्कोर बनाया होता तो मैच दिलचस्प हो सकता था क्योंकि बॉल स्विंग और सीम कर रही थी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे रविवार को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News