केजरीवाल को मिला शिवसेना का समर्थन, फोन पर हुई उद्बाव ठाकरे से बातचीत

केजरीवाल को मिला शिवसेना का समर्थन, फोन पर हुई उद्बाव ठाकरे से बातचीत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-18 09:45 GMT
केजरीवाल को मिला शिवसेना का समर्थन, फोन पर हुई उद्बाव ठाकरे से बातचीत
हाईलाइट
  • अरविंद केजरीवाल को मिला शिवसेना का समर्थन
  • शिवसेना प्रमुख उद्वाव ठाकरे ने फोन पर की बातचीत
  • शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने की पुष्टि

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चार राज्यों के सीएम का समर्थन मिलने के बाद अब शिवसेना का भी साथ मिल रहा है। उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर आठ दिन से धरना दे रहे केजरीवाल को भाजपा की सहयोगी शिवसेना अपना समर्थन दे रही है। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि अरविंद का दिल्ली की जनता के लिए ये कदम उठाना अनोखा है। उनके इस मूवमेंट को देखते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने फोन पर बातचीत कर अपना समर्थन दिया है।

 

 

उद्धव ठाकरे ने कहा है कि केजरीवाल दिल्ली के लिए अच्छा कर रहे हैं। केजरीवाल की सरकार दिल्ली की चुनी हुई सरकार है। अभी जो कुछ भी दिल्ली में हो रहा है वह लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है। ऐसी परिस्थिति में शिवसेना केजरीवाल के साथ है। बता दें कि इससे पहले केजरीवाल को चार राज्यों के सीएम ममता बनर्जी, चन्द्रबाबू नायडू, कुमार स्वामी और केरल के सीएम पी विजयन ने अपना समर्थन दिया है। चारों सीएम ने केजरीवाल को लेकर पीएम मोदी से मुलाकात की थी और कहा था कि पीएम मोदी को केजरीवाल की बात सुनना चाहिए। लंबे समय से दिल्ली सरकार आईएएस अधिकारियों की हड़ताल खत्म करने और केन्द्र से दिल्ली सरकार के गरीबों के घर-घर जाकर राशन देने के प्रस्ताव को मंजूरी देने की मांग कर रही है।


 

 

 

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी दिया समर्थन 
शिवसेना के अलावा, पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी अपना समर्थन केजरीवाल को दे चुके है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “जननेता और भद्र राजनेता अरविंद केजरीवाल का धरना अपने आप सब कुछ कहता है। डियर सर! दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की मांग बीजेपी भी लंबे समय से करती आ रही है लेकिन जब अरविंद केजरीवाल भी यही मांग कर रहे हैं तो फिर विपक्षी होकर राह में रोड़ा क्यों अटकाया जा रहा है? हनलोगों को अपनी जिद दिल्ली की जनता और आमजनों के कार्य के हित में छोड़ देना चाहिए। केजरीवाल की अपील के बाद मुझे प्रधानमंत्री पर भरोसा है वह भी हस्तक्षेप करेंगे और हड़ताल खत्म कराएंगे।


 

 

 

 

 

Similar News