2024 का लोकसभा चुनाव मोदी बनाम केजरीवाल होगा - आप

नई दिल्ली 2024 का लोकसभा चुनाव मोदी बनाम केजरीवाल होगा - आप

IANS News
Update: 2022-08-19 14:01 GMT
2024 का लोकसभा चुनाव मोदी बनाम केजरीवाल होगा - आप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य संजय सिंह का कहना है कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की रेड करा कर भाजपा ने पूरे देश को संदेश दिया है कि देश में 2024 का लोकसभा चुनाव आम आदमी पार्टी बनाम भाजपा यानि मोदी बनाम केजरीवाल होगा। संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल जब गुजरात जाकर दिल्ली और पंजाब का मॉडल वहां लागू करने की बात करते हैं, तो केंद्र फ्री की रेवड़ी कहकर हमलावर हो जाता है। जब अरविंद केजरीवाल ने खुलासा किया कि फ्री की रेवड़ी तो आपने अपने दोस्तों में बांट रखी है, तब मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की रेड करा दी गई।

आम आदमी पार्टी ने कहा कि पिछले कई घंटे से सीबीआई की जांच चल रही है। एक नहीं, एक हजार जांच कराओ। पहले भी जांच कराई थी। कई-कई बार जांच कराई थी और ऐसे ही चीख-चीख कर कह रहे थे। जब अरविंद केजरीवाल के दफ्तर पर आपने छापे मारे थे, तब कहा था कि राजेंद्र कुमार का बहुत बड़ा घोटाला पकड़ लिया। उस जांच को सात हो गए, उस जांच का क्या हुआ। कोई जवाब देगा। मनीष सिसोदिया के घर पर पहले भी सीबीआई ने छापा मारा, उसमें क्या निकला कोई जवाब देगा। शुंगलू कमेटी ने 400 फाइलों की जांच की और बाद में क्लीन चीट दे दिया। हमारे 40-40 विधायकों को पकड़कर जेल में डाला, कोई कार्रवाई की। क्या उन पर कुछ साबित हो पाया। कोर्ट ने बरी किया और कई मामलों में दिल्ली पुलिस को फटकार लगाई।

आम आदमी पार्टी के मुताबिक सीबीआई रेड की वही तारीख चुनी गई, जिस दिन न्यूयॉर्क टाइम्स के पहले पेज पर मनीष सिसोदिया की फोटो के साथ दिल्ली के शिक्षा क्रांति की खबर छपी। संजय सिंह ने कहा कि भाजपा बताए कि 10 लाख करोड़ रुपए का लोन और पांच लाख करोड़ रुपए का टैक्स क्यों माफ किया।

संजय सिंह ने कहा कि पूरी भाजपा अपना सारा काम छोड़कर अरविंद केजरीवाल को टारगेट कर रही है। भाजपा नेताओं के पास एक ही काम है कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बोलो, उनके खिलाफ मुहिम छेड़ो, जितनी कार्रवाई और कोशिशें हो सकती है, वो करो। आज भाजपा ने पूरे देश को कहीं न कहीं एक संदेश यह भी दिया है कि हिन्दुस्तान में 2024 का जो लोकसभा चुनाव होने जा रहा है, वो आम आदमी पार्टी बनाम भारतीय जनता पार्टी होगा।

संजय सिंह ने कहा कि स्पष्ट करते हुए कहा कि अब न तो केजरीवाल रूकने वाले हैं और न ही दिल्ली का शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल रूकने वाला है। हमारा कोई काम नहीं रूकेगा। आप हमारे स्वास्थ्य मंत्री को बंद कीजिए। आप शिक्षा मंत्री पर भी कार्रवाई करिए, लेकिन दिल्ली का कोई काम नहीं रूकेगा। सुबह से प्रोपगंडा फैला रखा है कि पेड न्यूज छप गया। उसी न्यूयॉर्क टाइम्स में कोरोना के कुप्रबंधन की भी खबर छपी थी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News