नफरत, बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे उठा रही भारत जोड़ो यात्रा : राहुल गांधी

पंजाब नफरत, बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे उठा रही भारत जोड़ो यात्रा : राहुल गांधी

IANS News
Update: 2023-01-11 06:00 GMT
नफरत, बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे उठा रही भारत जोड़ो यात्रा : राहुल गांधी

डिजिटल डेस्क, सरहिंद (पंजाब)। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बुधवार को गुरुद्वारा फतेहगढ़ साहिब के दर्शन के साथ पंजाब में प्रवेश कर गई। इस दौरान राहुल ने कहा कि यह यात्रा देश के सबसे बड़े मुद्दों- नफरत, बेरोजगारी और मुद्रास्फीति को उठाने और उनके खिलाफ लड़ने के लिए है।

ध्वजारोहण समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यात्रा बोलने की नहीं बल्कि सुनने की है। जो भी आए उसे सुनें.. उठाए गए मुद्दे पर केवल संक्षेप में विचार रखें। हम सुबह जल्दी उठकर चलना शुरू करते हैं और शाम तक हम लोगों से मिलते हैं और उनके मुद्दों को सुनते हैं। मैं सुबह के ब्रेक के बाद लोगों से मिल रहा हूं और जमीनी स्तर पर प्रतिक्रिया प्राप्त करने की कोशिश कर रहा हूं।

कांग्रेस नेता ने पंजाब में प्रवेश करने वाली भारत जोड़ो यात्रा से एक दिन पहले मंगलवार को स्वर्ण मंदिर का दौरा किया। पंजाब के बाद, यात्रा 20 जनवरी को जम्मू-कश्मीर में प्रवेश करने वाली है, जहां यह 30 जनवरी को राष्ट्रीय ध्वज फहराने के साथ समाप्त होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News