बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष की कार्यकर्ताओं को नसीहत, नेतागिरी का मतलब किसी को लूटना और कुचलना नहीं होता 

लखीमपुर हिंसा पर बोले स्वतंत्र देव सिंह बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष की कार्यकर्ताओं को नसीहत, नेतागिरी का मतलब किसी को लूटना और कुचलना नहीं होता 

ANAND VANI
Update: 2021-10-11 04:44 GMT
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष की कार्यकर्ताओं को नसीहत, नेतागिरी का मतलब किसी को लूटना और कुचलना नहीं होता 

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के एक हफ्ताह बाद बोले बीजेपी स्टेट चीफ स्वतंत्र देव सिंह।  दरअसल रविवार को प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चे की कार्यसमिति में कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि नेतागिरी का मतलब किसी को लूटना नहीं होता है। उन्होंने ये नसीहत लखीमपुर खीरी के बवाल पर दी। आगे उन्होंने कहा  कि फॉर्च्यूनर से किसी को कुचलना नेतागिरी नहीं है। आपके व्यवहार ही आपको वोट दिलाता है और उसी से ही वोट मिलता है। जिस जगह आप रहते है वहां के 10 लोग तारीफ करते है तो मेरा सीना चौड़ा हो जाएगा। ऐसा ना हो कि आपके मोहल्ले के लोग ही आपका चेहरा नहीं देखना चाहें। 
लखीमपुर खीरी में सात दिन पहले पिछले रविवार को बीजेपी नेताओं और किसानों के बीच हिंसा हुई थी। जिसमें मुख्य आरोपी केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को बनाया गया है। जिस पर गाड़ी से कुचलने का आरोप लगा था। हालफिलहाल आरोपी को  लंबी पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
 

Tags:    

Similar News