गोवा के राज्यपाल से जोस के.मणि की मुलाकात पर कांग्रेस को आपत्ति

गोवा सियासत गोवा के राज्यपाल से जोस के.मणि की मुलाकात पर कांग्रेस को आपत्ति

IANS News
Update: 2022-12-05 09:31 GMT

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस की केरल इकाई ने सोमवार को गोवा के राज्यपाल पी.एस. श्रीधरन पिल्लई और केरल कांग्रेस के जोस के. मणि के बीच हाल ही में बैठक की आलोचना करते हुए इसे भाजपा व माकपा की साजिश बताया।

हालांकि मणि ने इससे इनकार करते हुए कहा कि यह मात्र एक सामान्य मुलाकात थी। पिल्लई भाजपा के पूर्व राज्य प्रमुख रहे हैं और मणि केरल कांग्रेस (मणि) के अध्यक्ष हैं, जो सत्तारूढ़ वाम लोकतांत्रिक मोर्चा का तीसरा सबसे बड़ा सहयोगी है। कोट्टायम जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाटकोम सुरेश ने कहा कि दोनों के बीच यह बैठक रविवार को कोच्चि में हुई। सुरेश ने कहा, मणि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के एजेंट हैं और पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा और माकपा के बीच एक मौन गठबंधन था। यह मुलाकात दोनों के बीच संबंधों को आगे ले जाने के लिए है। हालांकि मणि ने कहा कि जब वह हवाई अड्डे पर जाने के लिए तैयार हो रहे थे तो मुलाकात हो गई। इसमें कुछ भी खास नहीं है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News