एक-दो दिनों में हो सकता है AIADMK के दोनों गुटों का विलय

एक-दो दिनों में हो सकता है AIADMK के दोनों गुटों का विलय

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-19 12:43 GMT
एक-दो दिनों में हो सकता है AIADMK के दोनों गुटों का विलय

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) के दोनों गुटों का विलय एक से दो दिनों में हो सकता है। इस बात के संकेत तमिलनाडू के पूर्व मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वन ने दिए हैं। ओ पन्नीरसेल्वम और मुख्यमंत्री ई पलानीसामी के बीच चली लंबी बैठक के बाद विलय पर सहमति पर बनने के आसार हैं। बैठक के बाद ओ पन्नीरसेल्वम ने बयान जारी कर कहा कि एक या दो दिनों में विलय पर सकारात्मक परिणाम आ सकते हैं।

पन्नीरसेल्वम ने अपने गुट के नेताओं के साथ परामर्श करने के बाद कहा कि AIADMK में कोई मतभेद नहीं है और तमिलनाडु के लोगों तथा AIADMK के सदस्यों की इच्छा के अनुरूप विलय की वार्ता आसानी से आगे बढ़ रही है। एक या दो दिन में सही फैसला लिया जाएगा।

पन्नीरसेल्वम गुट ने पार्टी में विलय के लिए तीन शर्ते रखी थीं, जिसे पलानीसामी गुट ने लगभग मान लिया है। शर्तों में शशिकला व उनके परिवार के सदस्यों को पार्टी से बाहर रखने, जयललिता के निधन की न्यायिक जांच कराने और जयललिता के आवास को स्मारक में बदलने की बात शामिल है। गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में जे जयललिता के निधन के बाद AIADMK दो गुटों में बंट गई थी। जयललिता की मौत के बाद मुख्यमंत्री पद और पार्टी में महासचिव पद के लिए जबरदस्त संघर्ष हुआ था।

Similar News