अलकायदा कायदे में रहे तो फायदे में रहेगा - डॉ मिश्रा

मध्य प्रदेश अलकायदा कायदे में रहे तो फायदे में रहेगा - डॉ मिश्रा

IANS News
Update: 2022-06-08 11:30 GMT
अलकायदा कायदे में रहे तो फायदे में रहेगा - डॉ मिश्रा
हाईलाइट
  • शर्मा के बयान को भाजपा ने भी गंभीरता से लिया

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरेात्तम मिश्रा ने अलकायदा के हमले की धमकी का जवाब देते हुए कहा कि, अलकायदा कायदे में रहेगा तो फायदे में रहेगा, देश पर हमला करने की सोची तो नामोनिशान मिट जाएगा अलकायदा का।

इंदौर के प्रवास पर पहुंचे गृहमंत्री डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं द्वारा अलकायदा की ओर से हमले किए जाने की धमकी दिए जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा, अलकायदा या कोई भी आतंकी संगठन कायदे में रहे। कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे। पीएम मोदी व अमित शाह का नेतृत्व है। नामोनिशान मिट जाएगा, यदि किसी ने देश पर हमला करने की सोची भी तो। हमला करने की सोचें नहीं। मोदी विराजमान है पीएम की कुर्सी पर।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों नूपुर शर्मा ने एक विवादित दिया था उसके बाद अलकायदा की धमकी सामने आई। शर्मा के बयान को भाजपा ने भी गंभीरता से लिया था और उन्हें प्रवक्ता के पद से हटाने के साथ पार्टी से निष्कासित भी किया जा चुका है।

डॉ मिश्रा इंदौर के प्रवास पर है, उन्होंने यहा भाजपा की जिला कोर कमेटी के साथ बैठक की। इस बैठक में राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, महामंत्री भगवानदास सबनानी, कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट व उषा ठाकुर, विधायक रमेश मेंदोला, महेंद्र हार्डिया, मालिनी गौड, आकाश विजयवर्गीय और नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News