भाजपा कार्यकर्ता की हत्या का मामला एनआईए को सौंपेगी कर्नाटक सरकार

कर्नाटक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या का मामला एनआईए को सौंपेगी कर्नाटक सरकार

IANS News
Update: 2022-07-29 12:00 GMT
भाजपा कार्यकर्ता की हत्या का मामला एनआईए को सौंपेगी कर्नाटक सरकार

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को घोषणा की कि कर्नाटक सरकार भाजपा कार्यकर्ता प्रवीण कुमार नेतरु हत्याकांड को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंपेगी।

बेंगलुरु में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करने के बाद, मुख्यमंत्री ने कहा, हत्या के मामले का संबंध पड़ोसी राज्य केरल से है। चूंकि यह एक अंतर-राज्यीय मामला है, इसलिए मामला एनआईए को सौंपा जा रहा है। मैंने डीजीपी से इस मामले पर चर्चा की है। इसमें अन्य राज्यों के लोगों की संलिप्तता के साथ एक संगठित अपराध होने का संदेह है।

उन्होंने कहा, इनपुट इकट्ठा करने के बाद, हम केरल सरकार को एक पत्र लिखेंगे। तटीय क्षेत्र में कर्नाटक और केरल के सीमावर्ती इलाकों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। कर्नाटक राज्य रिजर्व पुलिस (केएसआरपी) की प्लाटून को शांति बनाए रखने के लिए दक्षिण कन्नड़ जिले के विभिन्न शहरों में भेजा जाएगा।

संवेदनशील क्षेत्रों में सतर्कता बढ़ाने के निर्देश जारी किए गए हैं। सूरथकल कस्बे में गुरुवार रात मोहम्मद फाजिल मंगलपेट की हत्या के मामले को सुलझाने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि जांच सही दिशा में बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही दक्षिण कन्नड़ जिले के धर्मगुरुओं की एक बैठक शांति और सद्भाव सुनिश्चित करने के लिए बुलाई जाएगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News