लखनऊ पुलिस ने सभी नमाजियों को भेंट किए गुलाब

उत्तरप्रदेश लखनऊ पुलिस ने सभी नमाजियों को भेंट किए गुलाब

IANS News
Update: 2022-06-17 10:30 GMT
लखनऊ पुलिस ने सभी नमाजियों को भेंट किए गुलाब

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। लखनऊ पुलिस ने शुक्रवार को जुमे की नमाज करने आए नमाजियों को गुलाब के फूल भेंट किए ताकि नमाज शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो सके। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) चिरंजीव नाथ सिन्हा के नेतृत्व में, पुलिस ने तिल वाली मस्जिद में नमाज अदा करने के लिए आने वाले हर नमाजी को गुलाब दिया सिन्हा ने आईएएनएस से कहा, यह हमारी ओर से पिछली घटनाओं की नकारात्मकता को दूर करने का एक इशारा था। हम समुदाय को यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हम हमेशा उनके साथ हैं।

पुलिस कर्मियों ने राज्य की राजधानी की अन्य प्रमुख मस्जिदों में नमाज अदा करने आने वालों को भी फूल बांटे।तिल वाली मस्जिद में नमाज अदा करने वाले असदुल्लाह ने कहा, जैसे ही हमें गुलाब दिया गया, मस्जिद में पुलिसकर्मियों की भारी उपस्थिति को देखकर जो बेचैनी हमें भर गई थी, वह गायब हो गई।इस बीच, राज्य भर के सभी प्रमुख शहरों में शुक्रवार की नमाज शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News