कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के बीच नड्डा दो दिनों के लिए केरल जाएंगे

यात्रा v/s दौरा कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के बीच नड्डा दो दिनों के लिए केरल जाएंगे

IANS News
Update: 2022-09-24 20:30 GMT
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के बीच नड्डा दो दिनों के लिए केरल जाएंगे
हाईलाइट
  • लाभार्थियों से भी बातचीत करेंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार से दो दिवसीय यात्रा पर केरल जाएंगे। राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा फिलहाल केरल से होकर गुजर रही है।

भाजपा प्रवक्ता अनिल बलूनी ने कहा कि नड्डा दक्षिणी राज्य में भाजपा के जिला कार्यालयों का उद्घाटन करने के अलावा पार्टी की कई महत्वपूर्ण बैठकें करेंगे।

भाजपा ने एक बयान में कहा, अपने प्रवास के दौरान, नड्डा तिरुचिरापल्ली, कोट्टायम और तिरुवनंतपुरम में पार्टी के कई सार्वजनिक कार्यक्रमों और संगठनात्मक बैठकों में हिस्सा लेंगे।

नड्डा के नागमपदम में कोट्टायम भाजपा जिला कार्यालय का उद्घाटन करने और वहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने की उम्मीद है। वह सोमवार को थायकॉड में एक और जिला भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। बलूनी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से भी बातचीत करेंगे और श्री नारायण गुरु तीर्थ केंद्र जाएंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News