29 करोड़ रुपये मूल्य की ड्रग्स, नकदी जब्त

नगालैंड चुनाव 29 करोड़ रुपये मूल्य की ड्रग्स, नकदी जब्त

IANS News
Update: 2023-02-04 16:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, कोहिमा। नागालैंड में अधिकारियों ने 18 जनवरी को नागालैंड विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से अब तक ड्रग्स, हथियारों की तस्करी और अनधिकृत मौद्रिक लेनदेन के खिलाफ छापों के तहत लगभग 29 करोड़ रुपये की विभिन्न प्रतिबंधित वस्तुएं और नकदी जब्त की है। एक चुनाव अधिकारी ने कहा कि राज्य के विभिन्न हिस्सों से 25 करोड़ रुपये के विभिन्न ड्रग्स, 1.71 करोड़ रुपये के विभिन्न उपहार और अन्य सामान और 2.45 करोड़ रुपये की नकदी जब्त की गई है।

अधिकारी ने कहा कि 27 फरवरी को होने वाले नागालैंड विधानसभा चुनाव से पहले विभिन्न प्रवर्तन एजेंसियां सभी प्रकार की अवैध गतिविधियों और गुप्त व्यापार के खिलाफ अपनी छापेमारी जारी रखेंगी। पुलिस ने चुनाव अवधि के दौरान आदर्श आचार संहिता के समुचित कार्यान्वयन के लिए जनता का सहयोग और समर्थन भी मांगा है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि अदालत से अनुमति प्राप्त करने के बाद, कुल 7,843 जब्त शराब की बोतलें हाल ही में मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में नागालैंड पुलिस द्वारा नष्ट कर दी गईं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News