नाम समाजवादी काम तमंचावादी और सोच परिवारवादी

योगी नाम समाजवादी काम तमंचावादी और सोच परिवारवादी

IANS News
Update: 2022-02-15 04:30 GMT
नाम समाजवादी काम तमंचावादी और सोच परिवारवादी
हाईलाइट
  • नाम समाजवादी काम तमंचावादी और सोच परिवारवादी : योगी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी में प्रचार करते हुए कहा कि नाम समाजवादी काम तमंचावादी और सोच परिवारवादी है। मुख्यमंत्री ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि सपा का मूल उद्देश्य अपराधियों को संरक्षण देना और केवल एक परिवार के कल्याण के बारे में सोचना है। दिन में बम विस्फोट और रात में डकैती होती थी। माफिया को किसी का डर नहीं था, आम आदमी की संपत्ति हड़प लेते थे।

उन्होंने कहा कि अराजकता का स्तर इतना अधिक है कि लोग अपने घरों से बाहर निकलने से डरते हैं। उन्होंने कहा कि त्योहारों के दौरान दंगे होते थे और महीनों तक कर्फ्यू लगाया जाता था। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा के लिए समाजवाद अराजकता, भ्रष्टाचार, वंशवादी शासन, माफिया, लूट और आतंकवाद है। जब भाजपा सत्ता में आई, तो अपराधियों को भागना पड़ा। जब भी बुलडोजर के बारे में बात होती हैं तो सपा प्रमुख अखिलेश यादव बेचैन हो जाते हैं, क्योंकि उनके दोस्त के घर से बेहिसाब नगदी जब्त की गई थी।

उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश सरकार की गरीबों के उत्थान, महिलाओं की सुरक्षा और युवाओं को नौकरी और रोजगार देने में कोई दिलचस्पी नहीं है। अयोध्या में राम जन्मभूमि और रामपुर में सीआरपीएफ कैंप पर हमला करने वाले आतंकियों को लेकर एसपी को ज्यादा चिंता है। उन्होंने कहा कि 2012 में सत्ता में आने पर उनके खिलाफ दर्ज मामलों को वापस ले लिया गया था। सपा शासन के दौरान, माफिया और गुंडे हेलीकॉप्टर में घूमते थे और उन्हें सम्मानित किया जाता था।

योगी ने कहा कि उनकी सरकार ने गरीबों के कल्याण के लिए काम किया जबकि सपा सरकार ने बुजुर्गों और विधवाओं की पेंशन रोक दी। उन्होंने कहा कि अनादि काल से भारत के सनातन धर्म का झंडा बुलंद करने में योगदान देने वाले मय ऋषि की भूमि को भी बिजली नहीं दी गई।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News