सार्वजनिक सद्भाव को बाधित करने वालों पर लगेगा एनएसए : तमिलनाडु डीजीपी

तमिलनाडु सार्वजनिक सद्भाव को बाधित करने वालों पर लगेगा एनएसए : तमिलनाडु डीजीपी

IANS News
Update: 2022-09-25 13:31 GMT
सार्वजनिक सद्भाव को बाधित करने वालों पर लगेगा एनएसए : तमिलनाडु डीजीपी

डिजिटल डेस्क,चेन्नई। तमिलनाडु के पुलिस महानिदेशक सी. सिलेंद्र बाबू ने सार्वजनिक सौहार्द बिगाड़ने वालों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षकों/आयुक्तों के साथ एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए पूजा स्थलों और संवेदनशील स्थानों की रक्षा करने के साथ-साथ सॉफ्ट टारगेट के निर्देश दिए।

उनका बयान गुरुवार को देशव्यापी छापेमारी में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी और राज्य के विभिन्न हिस्सों में आरएसएस और भाजपा पदाधिकारियों के परिसरों पर तेजी से हमलों के बाद आया। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने 15 राज्यों में 93 स्थानों की तलाशी ली थी, जिसमें पीएफआई के शीर्ष नेताओं के घरों के साथ-साथ पीएफआई और एसडीपीआई के कार्यालय भी शामिल थे। पीएफआई की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के सदस्य ए.एम. इस्माइल को तमिलनाडु से गिरफ्तार किया गया था।

गुरुवार से कोयंबटूर, रामनाथपुरम, इरोड, सलेम और पोलाची में आरएसएस, भाजपा और अन्य हिंदू संगठन के पदाधिकारियों के घरों पर पेट्रोल और केरोसिन बम फेंके गए। डीजीपी ने जिला पुलिस प्रमुखों से घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच करने और संदिग्धों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस को राज्य भर में रात्रि गश्त और वाहनों की जांच तेज करने के भी निर्देश दिए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News