भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी संग कदम से कदम मिलाएंगी प्रियंका गांधी

राजनीति भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी संग कदम से कदम मिलाएंगी प्रियंका गांधी

IANS News
Update: 2022-09-10 10:00 GMT
भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी संग कदम से कदम मिलाएंगी प्रियंका गांधी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी सहित पार्टी के तमाम नेता पदयात्रा कर रहे हैं, इसी बीच कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगी। 19 से 22 सितंबर के बीच केरल में वह इस यात्रा का हिस्सा बनेंगी।

कन्याकुमारी से कश्मीर तक की 150 दिन में 3500 किलोमीटर की यात्रा के जरिए कांग्रेस जनता के बीच उतर उनसे उनकी परेशानियों और उनके मुद्दों को जानेंगी। कांग्रेस की ओर से निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा के चौथे दिन पद यात्रा की शुरुआत कन्याकुमारी के मुलागुमूदु से हुई।

पदयात्रा 11 सितंबर को केरल पहुंचेगी और अगले 18 दिनों तक राज्य से होते हुए 30 सितंबर को कर्नाटक पहुंचेगी। उसके बाद उत्तर की तरफ अन्य राज्यों में जाएगी।यात्रा के पहले दिन राहुल गांधी ने श्रीपेरुं बुदूर से शुरुआत की थीं, वह यहां पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के स्मारक पर एक प्रार्थना सभा में शामिल हुए थे। साल 1991 में इसी जगह पर राजीव गांधी की हत्या कर दी गई थी। पिता के स्मारक पर आयोजित प्रार्थना सभा में शामिल होने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कन्याकुमारी में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था, जहां तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने उन्हें राष्ट्र ध्वज सौंपा था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News