उपचुनाव से ठीक पहले राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव चार साल बाद पटना पहुंचे

बिहार उपचुनाव उपचुनाव से ठीक पहले राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव चार साल बाद पटना पहुंचे

IANS News
Update: 2021-10-24 15:00 GMT
उपचुनाव से ठीक पहले राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव चार साल बाद पटना पहुंचे

डिजिटल डेस्क, पटना। उपचुनाव से ठीक पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद  यादव चार साल बाद रविवार शाम पटना पहुंचे। तेजस्वी यादव समेत बड़ी संख्या में राजद समर्थकों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पटना एयरपोर्ट पर लालू प्रसाद का स्वागत किया।

पटना एयरपोर्ट से लेकर 10 सर्कुलर रोड, लालू की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पुलिस ने भारी सुरक्षा बल तैनात किया था। लालू प्रसाद के स्वागत के लिए पार्टी समर्थकों ने राबड़ी देवी के आवास को सजाया है। उन्होंने लालू का मतलब बिहार और बिहार का मतलब लालू का नारा भी दिया है।

यहां तक कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी उनके सरकारी आवास को सजाया और स्वागत पिता का नारा लिखा। मुंगेर जिले के तारापुर और दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान की दो सीटों के लिए महत्वपूर्ण बिहार उपचुनाव से पहले राजद नेता और समर्थक चाहते थे कि लालू प्रसाद बिहार पहुंचें।

लालू प्रसाद के सबसे करीबी सहयोगी जय प्रकाश नारायण यादव ने कहा कि राजद इन दोनों सीटों पर बड़े अंतर से जीत दर्ज करने जा रही है। लड़ाई में कोई दूसरा पक्ष नहीं है। इससे पहले दिन में, दिल्ली एम्स के डॉक्टरों ने लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जांच की और उन्हें बिहार जाने की अनुमति दी। वह इन दो सीटों पर पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News