सिद्धू के हाथ लग सकती है निराशा , सोनू सूद के वायरल वीडियो से कांग्रेस ने बता दिया कौन होगा पंजाब का अगला सीएम फेस

पंजाब विधानसभा चुनाव सिद्धू के हाथ लग सकती है निराशा , सोनू सूद के वायरल वीडियो से कांग्रेस ने बता दिया कौन होगा पंजाब का अगला सीएम फेस

Raja Verma
Update: 2022-01-18 05:36 GMT
सिद्धू के हाथ लग सकती है निराशा , सोनू सूद के वायरल वीडियो से कांग्रेस ने बता दिया कौन होगा पंजाब का अगला सीएम फेस
हाईलाइट
  • कांग्रेस में सीएम चेहरे को लेकर तकरार

डिजिटल डेस्क,चंडीगढ़।  पंजाब विधान सभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जीत का दावा कर रही है। यहां कांग्रेस,बीजेपी और आम आदमी पार्टी एक दूसरे के आमने सामने है। हालांकि चुनाव आयोग ने पंजाब में चुनाव की तारीखों को आगे बढ़ा दिया है। इसी बीच कांग्रेस में सीएम चेहरे को लेकर रस्साकशी देखने को मिल रही है। यहां सीएम चन्नी और सिद्धू के बीच सीएम चेहरा बनने की रेस लगी हुई है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से आगे बढ़ने की कोशिश में रहते है। लेकिन इसी बीच कांग्रेस के एक ट्वीट पर सिद्धू की मुश्किले और बढ़ गई है। दरअसल कांग्रेस ने  ट्वीट करते हुए एक वीडियो जारी किया है, जिसमें सीएम चेहरे को लेकर संकेत मिल रहे हैं। हालांकि वीडियो शेयर करते हुए  सीएम चेहरे को लेकर स्पष्ट नहीं किया गया है। 

आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें बॉलीवुड स्टार सोनू सूद नजर आ रहे है। सोनू सूद वीडियो में सीएम उम्मीदवार को लेकर बात करते हुए दिखाई दे रहे है। कांग्रेस के इस ट्वीट के केप्शन में लिखा है “ बोल रहा पंजाब, अब पंजे के साथ- मजबूत करेंगे हर हाथ”।  

कांग्रेस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें  सिद्धू को झटका लगता दिखाई दे रहा है। और संकेत मिल रहे हैं कि कांग्रेस पंजाब में होने वाले आगामी चुनाव में चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम का चेहरा बना सकती है।  
इस वीडियो में सोनू सूद खेत में बैठ कर बात करते नजर आ रहे है। वीडियो में सूद कह रहे है कि "असली चीफ मिनिस्टर वो या असली राजा वो जिसको जबरदस्ती कुर्सी पर लाया जाए।  उसको संघर्ष न करना पड़े। उसको बताना न पड़े कि मैं चीफ मिनिस्टर का उम्मीदवार हूं, मैं इसके लायक हूं। वो ऐसा होना चाहिए जो बैकबेंचर हो, उसको पीछे से उठाकर लेकर आएं और बोलें कि तू इसके काबिल है तुम बनो। वो जो बनेगा वो देश बदल सकता है।"

 

कांग्रेस के इस वीडियो में एक खास अंदाज में सीएम चन्नी की भी एंट्री  होती है। इस वीडियो के आते ही राजनेैतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। लोगों का मानना है कि कांग्रेस स्पष्ट तौर से कहने से बच रही है, कि उनका सीएम चेहरा कौन होगा। लेकिन कांग्रेस में चन्नी अभी सीएम चेहरे की रेस में सबसे आगे निकल गए है।    

आपको बता दें हाल ही में सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने कांग्रेस पार्टी में सदस्यता ली हैं। मालविका को सीएम चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है।   चुनाव आयोग की घोषणा के बाद रविदास जयंती की वजह से सभी पार्टियों मे चुनाव आयोग से तारीख बढ़ाने को लेकर अपील की थी। जिसके बाद चुनाव आयोग ने चुनाव की तारीख 14 फरवरी से बढ़ा कर 20 फरवरी कर दिया है। 16 फरवरी को रविदास जयंती है। 
 

Tags:    

Similar News