बीजेपी की जीत के बाद उत्तरप्रदेश में शुरू हुआ नया ट्रैंड, लोगों ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दिया नया नाम, फिर बनवा लिए टैटू

मोदी साड़ी के बाद योगी टैटू बीजेपी की जीत के बाद उत्तरप्रदेश में शुरू हुआ नया ट्रैंड, लोगों ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दिया नया नाम, फिर बनवा लिए टैटू

Anupam Tiwari
Update: 2022-03-12 11:17 GMT
बीजेपी की जीत के बाद उत्तरप्रदेश में शुरू हुआ नया ट्रैंड, लोगों ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दिया नया नाम, फिर बनवा लिए टैटू

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बीजेपी एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। योगी और मोदी की जोड़ी को जनता ने फिर चुना और बीजेपी की झोली में वोट भर दी। इस बार यूपी चुनाव प्रचार में योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर चर्चा का विषय रहा। गौरतलब है योगी आदित्यनाथ ने सूबे में गुंडों व माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाकर उनके द्वारा अवैध तरीके से अर्जित संपत्तियों पर बुलडोजर चलवाकर ढहवा दिया था। योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि जो संपत्तियां माफियाओं के कब्जे से मुक्त होंगी, उन पर आवास बनवाकर गरीबों को दे दिया जाएगा।

योगी का बुलडोजर उस वक्त ज्यादा सुर्खियों में आया। जब योगी आदित्यनाथ एक चुनावी रैली में हेलिकॉप्टर से जा रहे थे और कह रहे थे कि मेरी रैली में बुलडोजर भी खड़ा है। योगी आदित्यनाथ का ये कहते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था और लोगों ने खूब पसंद किया था। बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद भाजपा समर्थक बुलडोजर लेकर सड़कों पर खुशियां मनाते भी देखे गए। अब बीजेपी दोबारा सत्ता में वापसी कर चुकी है तो उनके समर्थक योगी आदित्यनाथ का नया नाम बुलडोजर बाबा रख रहे हैं। साथ ही जनता अब हाथों में बुलडोजर बाबा टैटू बनवाकर योगी आदित्यानाथ का स्वागत कर रही है। 

वाराणसी में बुलडोजर बाबा की धूम

यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद पूरे प्रदेश में बुलडोजर बाबा के नाम से योगी को जाना जानें लगा। उनके समर्थक बुलडोजर बाबा का नाम अपने हाथों में भी लिखवा रहे हैं। आज तक न्यूज चैनल के मुताबिक, वाराणसी के अस्सी घाट पर एक शॉप में ऐसा ही नजारा देखा गया। यहां लोग अपने हाथों पर बुलडोजर का टैटू और बुलडोजर बाबा नाम लिखवा रहे हैं।

बीजेपी समर्थक सुनील कुमार का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जितने गुंडे माफिया हैं। उन सब के ऊपर बुलडोजर चलवा दिया, हमारी बहन बेटी अब सुरक्षित हैं। इसलिए मैंने अपने हाथ पर बुलडोजर बाबा टैटू बनवा लिया है। दोबारा योगी की सत्ता में वापसी के बाद उनके समर्थकों की दीवानगी और बढ़ गई है।

पूरे यूपी में बुलडोजर बाबा की बही बयार

यूपी में योगी आदित्यनाथ के ऊपर जनता ने एकबार फिर भरोसा जताया और बुलडोजर बाबा की बयार में कांग्रेस और बसपा तो उड़ ही गई। केवल मुख्य विपक्षी दल के तौर पर सपा टिक सकी है। यूपी में बुलडोजर बाबा की इस वक्त तो क्रेज ही बढ़ गया है। टैटू आर्टिस्ट सुमित का कहना है कि जब से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 में प्रचंड जीत हासिल की है, लोग हाथों पर टैटू बनवा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बुलडोजर बाबा का क्रेज बढ़ चुका  है। टैटू आर्टिस्ट ने कहा कि मैं आधा दर्जन टैटू बना चुका हूं। यूपी चुनाव के बाद योगी को मिली बंपर जीत ने उनकी लोकप्रियता और बढ़ा दिया है। हाल ही महिलाओं की साड़ियों में पीएम मोदी की तस्वीर छपी देखी गई थी, महिलाओं ने मोदी प्रिंट की साड़ियां खूब पहनीं थीं।

Tags:    

Similar News