वायरल वीडियो: फिल्डर ने की बाउंड्री लाइन पर ऐसी फिल्डिंग, वीडियो देख हंसी नहीं रुकेगी आपकी

खुद की फिल्डिंग पर हंस पड़ा फिल्डर

Shiv Pathak
Update: 2023-06-03 10:11 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान पर कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है कि दर्शकों के लिए अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें क्रिकेट के मैदान पर फिल्डर की फिल्डिंग को देखकर ना सिर्फ कॉमेंटेटर्स बल्कि खुद फिल्डर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया। इस फनी फिल्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को यूरोपियन क्रिकेट ने शेयर किया है। वीडियो में बल्लेबाज गुड लेंथ बॉल पर इनसाइड आउट शॉर्ट खेलता है। लेकिन बल्लेबाज का यह हवाई शॉर्ट ग्राउंड पर गिरते ही धीमा हो जाता है। जिसे पकड़ने की कोशिश में फिल्डर उसके पीछे भागता है। लेकिन गेंद तक पहुंचने के बाद फिल्डर रफ्तार में बाउंड्री लाइन के पार कर जाता है।

खुद की फिल्डिंग पर हंस पड़ा फिल्डर

लेकिन बाउंड्री लाइन के बाहर जाने के बावजूद फिल्डर गेंद को बाउंड्री तक पहुंचने से रोकने की कोशिश में उसे हाथ से फेंक देता है। जिसके बाद वह उठकर गेंद को फेंकना चाहता है लेकिन तभी उसे अहसास होता है कि यह तो बाउंड्री हो चुकी है क्योंकि जब उसने गेंद को रोका तब उसका पूरा शरीर बाउंड्री के बाहर था। जिसके बाद वह अपनी फिल्डिंग पर खुद ही हंसने लगता है। हालांकि वीडियो में आगे वही फिल्डर एक बॉल को पकड़ने के बाद बेहद खुश दिखाई देता है और जश्न मनाता है।

यूरोप में बढ़ रही क्रिकेट की लोकप्रियता

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो यूरोपीयन क्रिकेट सीरीज टूर्नामेंट का है। दुनिया भर में खेला जाने वाला खेल क्रिकेट फिलहाल यूरोप के कुछ ही देशों में खेला और पसंद किया जाता है। लेकिन अब धीरे-धीरे वहां के कई देशों में क्रिकेट की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है।   

Tags:    

Similar News