Hyundai Grand i10 Nios से उठा पर्दा, जानिए खूबियां

Hyundai presents Grand i10 Nios, Know the characteristics
Hyundai Grand i10 Nios से उठा पर्दा, जानिए खूबियां
Hyundai Grand i10 Nios से उठा पर्दा, जानिए खूबियां
हाईलाइट
  • Grand i10 और i20 के बीच के सेगमेंट में रहगी कार
  • Hyundai Grand i10 Nios की बुकिंग देशभर में शुरु
  • नई Grand i10 NIOS कार की डिजाइन सैंट्रो से प्रेरित है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय बाजार में आने वाली कारों में ​बीते कुछ सालों में काफी बदलाव आया है। एक ओर जहां एसयूवी का चलन बढ़ा है तो वहीं हैचबैक कार भी स्टाइलिश के साथ पावरफुल हो गई है। जल्द ही आकर्षक डिजाइन वाली एक और छोटी कार बाजार में आने वाली है, जो Hyundai की ओर से लॉन्च की जाएगी। इस कार को कंपनी ने Hyundai Grand i10 Nios नाम दिया है। हाल ही में कंपनी ने इस कार से पर्दा उठा दिया है, कितनी खास है ये कार आइए जानते हैं...

बुकिंग शुरु
Grand i10 के वर्तमान मॉडल के मुकाबले Grand i10 Nios का लुक काफी अलग है। यह कार कंपनी के i10 ब्रैंड की तीसरी जनरेशन कार है और देखने में काफी स्टाइलिश है। इस कार को Hyundai  की लाइनअप में Grand i10 और i20 के बीच के सेगमेंट में उतारा जाएगा। Hyundai Grand i10 Nios की बुकिंग देशभर में कंंपनी के डीलरशिप से करवा सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक मात्र 11 हजार रुपए देकर कंपनी की वेबसाइट पर भी बुकिंग करवा सकते हैं। 

इसे 20 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है कि इस कार की कीमत 4.98 लाख से 7.63 लाख रुपए के बीच हो सकती है। फिलहाल कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Created On :   8 Aug 2019 3:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story