सुशांत की जिंदगी में रिया के आने के बाद उसके संपर्क में नहीं था : विशाल कीर्ति

After Riyas arrival in Sushants life she was not in touch: Vishal Kirti
सुशांत की जिंदगी में रिया के आने के बाद उसके संपर्क में नहीं था : विशाल कीर्ति
सुशांत की जिंदगी में रिया के आने के बाद उसके संपर्क में नहीं था : विशाल कीर्ति

मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति ने इस बात का खुलासा किया है कि साल 2019 में सुशांत की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने के बाद से वह उनके साथ नियमित संपर्क पर नहीं थे। विशाल ने लोगों से इस बात की भी अपील की है कि उनसे सुशांत की मौत के बारे में जानकारी पाने के लिए संपर्क न किया जाए।

विशाल ने प्लीज डोंट आस्क मी फॉर क्लेरीफिकेशंस के शीर्षक से लिखे गए अपने हालिया ब्लॉग में अपनी बात रखी है।

वह कहते हैं, मैंने देखा है कि सुशांत की मौत पर बहुत से लोग मुझसे स्पष्टीकरण और विवरण मांग रहे हैं। मुझसे पोस्टमार्टम सहित कुछ और खास तरह के सवाल पूछे गए हैं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं भी आप ही की तरह इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानता हूं और मैं भारत में रह रहे सुशांत के परिवार से भी ये सारे सवाल नहीं पूछ रहा हूं। सभी परेशान हैं और मैं उन्हें और ज्यादा परेशान नहीं करना चाहता।

उन्होंने आगे कहा, साल 2019 में सुशांत की जिंदगी में रिया के आने के बाद से मैं उसके साथ नियमित तौर पर संपर्क में नहीं था। हालांकि अपनी शादी के बाद से 12 साल तक मैं उसके साथ नियमित संपर्क में था। साल 1997 से 2007 तक हम दोनों दोस्त रहे हैं और 2007 के बाद से हम पारिवारिक सदस्य हैं। 2007 से 2019 तक हम नियमित तौर पर एक-दूसरे को मैसेज या कॉल करते थे, कभी-कभार मिलते भी थे।

एएसएन/जेएनएस

Created On :   23 Aug 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story