36 की हुई एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, आधी रात को ब्वॉयफ्रेंड के साथ मनाया बर्थ-डे- MP से है खास रिश्ता 

36 की हुई एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, आधी रात को ब्वॉयफ्रेंड के साथ मनाया बर्थ-डे- MP से है खास रिश्ता 

डिजिटल डेस्क (भोपाल)।  2020 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स में अंकिता लोखंडे का भी नाम है। टीवी एक्ट्रेस 19 दिसंबर को अपना 36वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही हैं और इस दिन को खास बना दिया है उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन। विक्की ने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच अंकिता को रिंग पहनाई। इससे पहले अंकिता इसी साल अपने पूर्व प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुर्खियों में आई थी। अंकिता ने लगभग 5 मिनिट का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है। जिसमें वह सबके साथ बर्थ-डे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रही हैं। 

इस दौरान अंकिता एक नेवी ब्लू शॉर्ट ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थी जिस पर लाल रंग के साथ फूलों की कढ़ाई थी। उन्होंने अपने बालों को एक पोनीटेल में बांध रखा था। तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "इच्छाएं और सपने।" 19 दिसंबर 1984 को मध्यप्रदेश की औद्यौगिक नगरी इंदौर में जन्म लेने वाली अंकिता की फैनफॉलोइंग जबरदस्त है। अंकिता को शुरुआत से ही फिल्म इंडस्ट्री में आने का शौक था। 

हाल ही में, अंकिता और टीवी शो "पवित्र रिश्ता" की टीम ने एक अवार्ड शो में स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत को संगीतमय श्रद्धांजलि दी। इस दौरान अंकिता ने कहा था कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह कभी इस तरह से दिवंगत अभिनेता के बारे में बात करेगी। अंकिता और सुशांत 2016 में लगभग छह साल तक डेट करने के बाद अलग हो गए थे।

Created On :   19 Dec 2020 7:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story