दैनिक भास्कर हिंदी: रिहाना ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया, कंगना ने हालीवुड एक्ट्रेस को कहा - मूर्ख,  किसानों को आतंकवादी 

February 3rd, 2021

मुंबई (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय पॉप सनसनी रिहाना ने मंगलवार को भारत में चल रहे किसानों के आंदोलन को अपना समर्थन दिया। रिहाना के ट्वीट के तुरंत बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर उन्हें मूर्ख और डमी कहा। कंगना ने यह भी कहा कि नए कानूनों का विरोध करने वाले किसान आतंकवादी हैं।

मंगलवार को रिहाना ने किसानों के विरोध प्रदर्शन के एक न्यूज पीस पर प्रतिक्रिया दी और लिखा- हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? स्लैस किसान आंदोलन। पॉप स्टार के इस ट्वीट को नेटीजन ने व्यापक रूप से शेयर किया है।

हालांकि, कंगना ने रिहाना को जवाब देने का फैसला किया और उन्हें संबोधित करते हुए मूर्ख और डमी जैसे विशेषणों का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट किया। अपने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने लिखा है- कोई भी इस बारे में बात नहीं कर रहा है, क्योंकि वे किसान नहीं, आतंकवादी हैं। ये भारत को बांटने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र को अपने कब्जे में ले सके और इसे अमेरिका की तरह ही चीनी उपनिवेश बना सके..। चुप हो जाओ तुम मूर्ख, हम आपकी तरह अपना देश नहीं बेच रहे हैं।

अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री ने ट्वीट कर किसान आंदोलन का समर्थन करने वाले भारतीयों को आतंकवादी कहा था। हालांकि, कंगना के किसानों को आतंकवादी कहने पर वह ट्रोल हो गई हैं और यूजर पूछ रहे हैं कि 'इस ट्वीट का कितना पैसा लिया है'।  उल्लेखनीय है कि कंगना 2 फरवरी को भी अपने भाई-बहनों के लिए चंडीगढ़ में 4 करोड़ रुपए कीमत के फ्लैट खरीदने वाली खबर की वजह से भी दिनभर चर्चा में रही थीं। 

 कंगना ने एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग को बिगड़ैल लड़की कहा    

बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने भारत के किसानों के विरोध प्रदर्शन के समर्थन में ट्वीट करने के लिए स्वीडिश पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग को मूर्ख और बिगड़ैल लड़की कहा। ग्रेटा ने बुधवार सुबह ट्वीट किया, हम भारतीय किसानों के विरोध प्रदर्शन में उनके साथ एकजुटता से खड़े हैं।

ग्रेटा का ट्वीट सीएनएन वेबसाइट पर एक समाचार के लिए प्रतिक्रिया में आया है, जिसमें लिखा है, भारत में नई दिल्ली के चारों ओर इंटरनेट काट दिया जाता है, क्योंकि आंदोलनकारी किसानों के साथ पुलिस की झड़प हो जाती है।

ग्रेटा के ट्वीट का जवाब देते हुए, कंगना ने ट्विटर पर लिखा, कोईफैंसी एक्टिविस्ट वास्तविक पर्यावरणविद् हमारी अपनी दादी के बारे में बात नहीं करेगा .. लेकिन वे निश्चित रूप से मूर्ख और बिगड़ैल लड़की ग्रेटा थनबर्ग को प्रमोट करेंगे? जिसे पूरी लेफ्ट लॉबी द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है और बदले में उसने स्कूल और पढ़ाई छोड़ रखी है।

.

खबरें और भी हैं...