वारंट के खिलाफ सत्र न्यायालय पहुंची कंगना, जावेद अख्तर मानहानि मामला 

Kangana, Javed Akhtar defamation case reached Sessions court against warrant
वारंट के खिलाफ सत्र न्यायालय पहुंची कंगना, जावेद अख्तर मानहानि मामला 
वारंट के खिलाफ सत्र न्यायालय पहुंची कंगना, जावेद अख्तर मानहानि मामला 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने खुद के खिलाफ जारी किए गए जमानती वारंट के खिलाफ सत्र न्यायालय में आवेदन दायर किया है। पिछले दिनों मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने गीतकार जावेद अख्तर की ओर से दायर किए गए मानहानि के दावे पर सुनवाई के बाद रनौत के खिलाफ वारंट जारी किया था। जिसके खिलाफ रनौत सत्र न्यायालय पहुंची है। रनौत के आवेदन पर 15 मार्च 2021 को सुनवाई हो सकती है। 

कोर्ट में हाजिर रहने में विफल रही रनौत के खिलाफ अंधेरी मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने 1 मार्च 2021 को वारंट जारी किया था। इससे पहले कोर्ट ने रनौत को 1 मार्च को कोर्ट में हाजिर रहने के लिए समन जारी किया गया था। लेकिन वे कोर्ट में हाजिर नहीं हुई थी। पुलिस ने इस मामले में कोर्ट को एक रिपोर्ट सौपी है जिसमें कहा गया है कि गीतकार अख्तर की शिकायत के आधार पर रनौत के खिलाफ मामला बनता है। 

अख्तर ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि एक चैनल को फिल्म अभिनेता सुशांत के मौत मामले में दिए गए इंटरव्यू के दौरान रनौत ने अख्तर को लेकर आपत्तिपूर्ण बयान दिया था। जिससे उनकी मानहानि हुई है और प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। इसलिए रनौत के खिलाफ कार्रवार्ई के निर्देश दिए जाए।

Created On :   11 March 2021 6:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story