Trailor: रिलीज के बाद कश्मीरी पंडितों ने जमकर की फिल्म ’शिकारा’ की तारीफ

Kashmiri Pandits appereciates the trailor of film Shiakara
Trailor: रिलीज के बाद कश्मीरी पंडितों ने जमकर की फिल्म ’शिकारा’ की तारीफ
Trailor: रिलीज के बाद कश्मीरी पंडितों ने जमकर की फिल्म ’शिकारा’ की तारीफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म "शिकारा" के ट्रेलर को देशभर से सपोर्ट मिल रहा है। स्पेशली इस ट्रेलर से फिल्म की स्टोरी से कश्मीरी पंडित खुद को बहुत कनेक्टेड फील कर रहे हैं, जिन्होंने जिन्होंने अपना दर्द अधिक बयां किया है। एक्चुअली "शिकारा" में साल 1990 में घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनटोल्ड स्टोरी बताई गई है। ट्रेलर की स्टार्टिंग शिव कुमार धर के रोल में आदिल खान और शांति धर को रोल में सादिया से होती है। इसमें हमें 1990 के स्ट्रगल और डिस्प्यूटेड स्टेट कश्मीर में खिलते रोमांस से रुबरु करवाया गया है।

फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर कश्मीरी पंडितों द्वारा बेहद एप्रीशिएट किया जा रहा है। यूट्यूब वीडियो के कमेंट सेक्शन में सभी फिल्म के प्रति अपना गर्व बयां कर रहे हैं और वह इस बात से खुश है कि फिल्म में संवेदनशीलता को बरकरार रखा गया हैं। इस फिल्म के जरिये डायरेक्टर ने अपनी मां को ट्रिब्यूट दिया है। लगभग 4,00,000 से अधिक कश्मीरी पंडितों ने अपने घर खो दिए थे व अपने ही देश में शरणार्थी बन गए थे और इसी विषय पर फिल्म शिकारा की कहानी पनपती है।

फिल्म का ट्रेलर शिव और शांति के साथ शुरू होता है, जहां बस एक पल में, परिस्थितियां बदलना शुरू हो जाती है। 19 जनवरी, 1990 को हिंसा भड़क उठती है और इस फिल्म के जरिये डायरेक्टर निर्वासन के दौरान कश्मीरी पंडित और उनके सामने आने वाली चुनौती को पेश कर रहे है। अपनी पहली फिल्म में प्रमुख अभिनेता आदिल खान और सादिया बेहद प्रॉमिसिंग नज़र आ रहे हैं जिन्होंने अपने किरदार के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

ट्रेलर ने निश्चित रूप से इतिहास, वास्तविकता, जिज्ञासा और रोमांचकारी कहानी की शक्तिशाली खुराक के साथ सभी के रोंगटे खड़े कर दिए है। हाल ही में रिलीज़ किये गए मोशन पोस्टर के बाद, ट्रेलर ने अपनी दमदार कहानी के साथ दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है। विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म "शिकारा - अ लव लेटर फ्रॉम कश्मीर" अब 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

Created On :   9 Jan 2020 6:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story