एनसीबी ने ड्रग्स मामले में दीपिका की पूर्व प्रबंधक से की पूछताछ

NCB questioned Deepikas former manager in drugs case
एनसीबी ने ड्रग्स मामले में दीपिका की पूर्व प्रबंधक से की पूछताछ
एनसीबी ने ड्रग्स मामले में दीपिका की पूर्व प्रबंधक से की पूछताछ
हाईलाइट
  • एनसीबी ने ड्रग्स मामले में दीपिका की पूर्व प्रबंधक से की पूछताछ

मुंबई, 4 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पूर्व प्रबंधक करिश्मा प्रकाश से बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पूछताछ की।

उन्हें मुंबई की अदालत ने एक दिन पहले ही एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा था। प्रकाश ने रविवार को अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था, जिसके बाद विशेष अदालत ने उन्हें सात नवंबर तक गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दी थी।

पिछले महीने हुई छापेमारी के दौरान ड्रग प्रवर्तन एजेंसी ने पूछताछ के लिए तलब किया था। क्योंकि एजेंसी को प्रकाश के परिसर से कुछ चरस (हैश/हशीश) और सीबीडी ऑयल मिला था।

एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, प्रकाश पहले दिन में एनसीबी के समक्ष उपस्थित हुए थी और इस दौरान उनसे पूछताछ की गई थी कि उनके पास सीबीडी ऑयल और हशीश कैसे आया।

सूत्र ने आगे कहा कि एनसीबी ने उनसे उन ड्रग पेडलर्स के नाम भी पूछे हैं, जो उनके साथ जुड़े पाए गए थे।

इससे पहले दिन में क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के सह-संस्थापक और सीईओ विजय सुब्रमण्यम ने एक बयान में कहा, प्रकाश ने तत्काल प्रभाव से 21 अक्टूबर को अपना इस्तीफा दे दिया और इसे स्वीकार कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि अब उनका दीपिका पादुकोण सहित एजेंसी के साथ या किसी भी कलाकार से कोई लेना-देना नहीं है। चल रही जांच करिश्मा प्रकाश के खिलाफ व्यक्तिगत तौर पर चल रही है। हम मीडिया हाउस और पत्रकारों से अनुरोध करेंगे कि इस मुद्दे पर रिपोर्टिग करते समय इस तथ्य को ध्यान में रखें।

एनसीबी ने पहले प्रकाश का बयान सितंबर में दर्ज किया था। दीपिका के अलावा एनसीबी ने सुशांत की मौत की जांच में ड्रग्स से जुड़े मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछताछ की है। एनसीबी ने तीनों अभिनेत्रियों के फोन भी जब्त कर लिए थे और उन्हें फोरेंसिक विभाग को जांच के लिए भेज दिया था।

एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर एक मामला दर्ज किया था, जिसमें कुछ कथित व्हाट्सएप चैट्स के आधार पर अगस्त में ड्रग्स के बारे में चर्चा की गई थी।

सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। एनसीबी, सीबीआई और ईडी उनकी मौत की जांच कर रही हैं।

एकेके/एसजीके

Created On :   4 Nov 2020 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story