हैदराबाद के हॉस्पिटल में भर्ती हुए रजनीकांत, 22 दिसंबर को ही नेगेटिव आई थी कोरोना रिपोर्ट 

हैदराबाद के हॉस्पिटल में भर्ती हुए रजनीकांत, 22 दिसंबर को ही नेगेटिव आई थी कोरोना रिपोर्ट 

डिजिटल डेस्क (हैदराबाद)।  साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (#Rajinikanth) को आज सुबह हैदराबाद के appolo हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल प्रबंधन ने एक लेटर जारी करते हुए सूचना दी है कि रजनीकांत पिछले 10 दिनों से हैदराबाद शहर में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान कई टीम मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव आए थे, लेकिन रजनीकांत ने 22 दिसंबर को कोरोना टेस्ट कराया था और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। शुक्रवार को उन्हें ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव के चलते भर्ती कराया गया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत हैदराबाद में फिल्म Annaatthe की शूटिंग में व्यस्त थे। डॉक्टरों का कहना है कि उनमें कोविड-19 के लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं, लेकिन जब तक बल्ड प्रेशर की नार्मल नहीं हो जाती तब तक अस्पताल में उनकी जांच और निगरानी की जाएगी। 

 अपोलो ने कहा कि रक्तचाप में उतार-चढ़ाव और थकावट के अलावा उन्हें कुछ नहीं हुआ है और हेमोडायनामिक रूप से स्थिर है"।  रजनीकांत ने अक्टूबर में कहा था कि उनके डॉक्टरों ने उन्हें अतिरिक्त देखभाल करने की सलाह दी थी, क्योंकि रीनल ट्रांसप्लांट के बाद उनकी प्रतिरक्षा प्रणाली कमजोर थी, जिससे उनके कोरोनोवायरस की चपेट में आने के चांस बढ़ गए थे। 

Created On :   25 Dec 2020 9:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story