BOLLYWOOD: कश्मीरी पंडितों का दर्द देख छलके आडवाणी के आंसू, फिल्म के डायरेक्टर ने संभाला

Seeing the pain of Kashmiri Pandits, Advanis tears came out of his eyes
BOLLYWOOD: कश्मीरी पंडितों का दर्द देख छलके आडवाणी के आंसू, फिल्म के डायरेक्टर ने संभाला
BOLLYWOOD: कश्मीरी पंडितों का दर्द देख छलके आडवाणी के आंसू, फिल्म के डायरेक्टर ने संभाला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म शिकारा रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं इस फिल्म को बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी अपनी बेटी प्रतिभा के साथ देखने पहुंचे। फिल्म में कश्मीरी पंडितों का दर्द देख आडवाणी खुद को रोक नहीं पाए और उनके आंसू छलक गए।

दरअसल, इस फिल्म की कहानी कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी विवादों का सामना कर चुकी है। फिल्म में दिखाए गए दृश्यों ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। आडवाणी फिल्म को देखने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए। इस दौरान फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने उन्हें संभाला। वहीं इस सीन को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया गया है। 

 

 

डायरेक्टर विनोद चोपड़ा ने ये वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर भी शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा, ""शिकारा की स्पेशल स्क्रीनिंग में श्री एलके आडवाणी… हम आपके आशीर्वाद और तारीफ के लिए आभारी हैं।""

यह खबर भी पढ़ें: CONGRATULATIONS: ट्विटर पर अमिताभ के 40 मिलियन फॉलोअर्स, फैंस ने दी बधाई

क्या है फिल्म की कहानी?
फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे कश्मीरी पंडितों को 1990 की शुरुआती में कश्मीर घाटी से भागने के लिए मजबूर किया गया था। वहीं कुछ लोगों ने इस फिल्म का जमकर विरोध भी किया और फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की। साल 2007 के बाद विधु विनोद चोपड़ा ने यह फिल्म बनाई है। यह फिल्म उनके बहुत करीब है। इस फिल्म में मेन रोल निभा रहे एक्टर और एक्ट्रेस भी नए हैं। बता दें एक्ट्रेस सादिया और एक्टर आदिल खान अहम भूमिका निभा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:Bollywood:"शिकारा" की रिलीज़ पर आमिर ने विधु विनोद को दी शुभकमानाएं, मेकर्स ने कहा- धन्यवाद

फिल्म की रिव्यू
फिल्म की रिव्यू की बात करें तो फि फिल्म शानदार है। लोग सोशल मीडिया पर इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आडवाणी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट के साथ-साथ शेयर भी कर रहे हैं।

Created On :   8 Feb 2020 1:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story