शाहरुख खान के खास हैं ये सात दोस्त, मुसीबत में सबसे पहले निभाने आए साथ

Shahrukh Khans special are these seven friends, the first support given in trouble
शाहरुख खान के खास हैं ये सात दोस्त, मुसीबत में सबसे पहले निभाने आए साथ
बर्थडे पर मिले सच्चे दोस्त शाहरुख खान के खास हैं ये सात दोस्त, मुसीबत में सबसे पहले निभाने आए साथ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई के बाद सेलिब्रेटीज ने खुशी के मारे की ट्वीट किए। इस बीच एक ट्वीट जिसने बहुत ज्यादा ध्यान खींचा वो ट्वीट था शेखर सुमन का। इस ट्वीट में शेखर सुमन ने लिखा कि कम से कम शाहरूख ये जान गए होंगे कि कौन उनके सच्चे दोस्त हैं। यकीनन शाहरूख अपने सच्चे वेलविशर्स को पहचान गए होंगे। ऐसे सात सच्चे दोस्त थे जो इस मुश्किल घड़ी में साएं की तरह शाहरूख के साथ रहे। अब शाहरूख अपने बेटे की घरवापसी के बाद अपना जन्मदिन मना रहे हैं तो शायद उन सात दोस्तों को भी जरूर याद करेंगे जिनके बिना जन्मदिन की ये खुशी अधूरी ही रह जाती। 

1. सलमान खान

आर्यन की गिरफ्तारी की खबर के बाद जो बॉलीवुड स्टार सबसे पहले शाहरूख से मिलने पहुंचा वह सलमान खान ही था। जो एक नहीं दो तीन बार शाहरूख के बंगले मन्नत पर नजर आए। सलमान अपने पिता के साथ भी शाहरुख से मिलने उनके बंगले गए थे। जाहिर है दोस्त का कंधा ही सबसे पहले दर्द दूर करने का सहारा बनता है।

2. जूही चावला

जूही चावला ने हाल ही में अपनी और शाहरुख की दोस्ती को और गहरा करते हुए, आर्यन खान ड्रग केस में मुंबई सत्र न्यायालय द्वारा दी गई 1 लाख रुपये के जमानत बांड पर हस्ताक्षर किया है जिससे आर्यन बाहर आए हैं। शाहरूख और जूही पुराने दोस्त हैं और कारोबारी नजदीकियां भी कम नहीं हैं। बीच में दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें जरूर आईं लेकिन आर्यन केस में शाहरूख का साथ देकर जूही ने अपनी दोस्ती साबित कर दी। 

3. मैनेजर पूजा ददलानी

मैनेजर पूजा ददलानी शाहरुख खान की काफी करीबी मानी जाती हैं। आर्यन खान की कोर्ट में सुनवाई के दौरान जहां शाहरुख खान शामिल नहीं हो रहे थे, वहीं उनकी मैनेजर पूजा ददलानी लगातार कोर्ट में नजर आ रहीं थी। आर्यन को जमानत ना मिलने से पूजा को कोर्ट में रोते हुए भी देखा गया था।

4. बॉडीगार्ड रवि

कोर्ट में सुनवाई के दौरान बॉडीगार्ड रवि कोर्ट रूम में मौजूद थे। वह सुपरस्टार के परिवार के बहुत करीब माने जाते हैं। शाहरुख खान का यह भी मानना है कि उनके बेटे आर्यन के लिए भी एक रवि जैसा भरोसेमंद बॉडीगार्ड होना चाहिए।

5. मुकुल रोहतगी

आर्यन खान केस में हाल ही में आए पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी एक जाने पहचाने वकील हैं, शाहरुख द्वारा खड़ी की गई वकीलों की फौज का वह भी एक अहम हिस्सा थे। 2002 में रोहतगी ने गुजरात दंगों के मामले में राज्य सरकार की ओर से पक्ष रखा था। उनकी कोशिश ने आर्यन खान को जेल से बाहर निकालने में काफी मदद की है।

6.सतीश मानशिंदे

मुकुल रोहतगी से भी पहले सतीश मानशिंदे सेशन कोर्ट में आर्यन खान को जमानत दिलाने के केस पेश कर रहे थे, भारत के जाने-माने वकीलों में शुमार हैं सतीश मानशिंदे, यह देश के सबसे महंगे वकीलों में एक हैं।  सतीश मानशिंदे को बॉलीवुड का तारणहार बुलाया जाता है.

7.अमित देसाई

वकील अमित देसाई वह चेहरा हैं जिसने आर्यन खान की डूबती नाव पार लगाई है। सेशन कोर्ट में आर्यन खान को बेल दिलाने के लिए शाहरुख खान ने इन से भी मदद मांगी थी। हिट एंड रन मामले में भी अमित देसाई बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का पक्ष रख चुके हैं।

Created On :   1 Nov 2021 12:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story