सुशांत की बहन ने कहा, जैसे-जैसे मंत्रों का जाप होता गया, न्याय की ओर कदम बढ़े

Sushants sister said, as the mantras chanted, the steps towards justice progressed.
सुशांत की बहन ने कहा, जैसे-जैसे मंत्रों का जाप होता गया, न्याय की ओर कदम बढ़े
सुशांत की बहन ने कहा, जैसे-जैसे मंत्रों का जाप होता गया, न्याय की ओर कदम बढ़े

मुंबई, 5 अगस्त (आईएएनएस)। श्वेता सिंह कीर्ति को इस तथ्य से ईश्वरीय जुड़ाव दिखाई देता है कि जिस दिन उनके भाई सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच का आदेश दिया गया, वह वही समय रहा, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ऐतिहासिक अयोध्या में राम मंदिर स्थल पर भूमिपूजन किया गया।

उन्हें लगता है कि सीबीआई जांच का आदेश दिया गया है और अब परिवार अभिनेता सुशांत की मौत के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के करीब है।

श्वेता ने अपने मन की बात व्यक्त करने के लिए बुधवार शाम को अपने सत्यापित फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा। उन्होंने भूमि पूजन समारोह में हिस्सा ले रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, यह निश्चित रूप से संयोग नहीं हो सकता। जैसा कि मंत्रों का जाप किया गया। न्याय की दिशा में कदम उठाए गए! भगवान मैं आपसे प्यार करती हूं। मुझे पता है कि आप हमारे साथ हैं। हम सच को खोजने के करीब एक कदम ही दूर हैं भाई।

श्वेता ने सुशांत को न्याय दिलाने से संबंधित कई हैशटैग भी पोस्ट के साथ साझा किए।

इससे पहले दिन में श्वेता ने अपने भाई की संदिग्ध मौत के मामले में सीबीआई जांच की अनुमति देने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया था।

सुशांत इस साल 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर फांसी के फंदे से लटके पाए गए थे। बुधवार सुबह सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि सरकार ने सैद्धांतिक रूप से बिहार सरकार द्वारा मामले की सीबीआई जांच का आदेश देने की सिफारिश को स्वीकार कर लिया है।

Created On :   5 Aug 2020 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story