comScore

गुल पनाग की ट्रैक्टर की सवारी, मोदी जी ने की उनके बेटे की तारीफ

गुल पनाग की ट्रैक्टर की सवारी, मोदी जी ने की उनके बेटे की तारीफ

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' से सुर्खियां बटौरने वाली एक्ट्रेस गुल पनाग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। इस वीडियो में वे ट्रैक्टर की सवारी करती नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस का यह अंदाज फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि गुल ट्रैक्टर की सवारी करके काफी खुश नजर आ रही हैं। साथ ही उनके आस पास के लोग भी उन्हें देखकर खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान आस पास जमा लोग उनकी तस्वीरें भी लेते नजर आ रहे थे। कुछ दिनों पहले वे मालदीव में छुट्टियां बनाने गई थीं। वहां से उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि "तब और अब। 20 साल बाद मालदीव में वापसी।" 

इतना ही नहीं गुल पनाग के बेटे ने भी पीएम मोदी का दिल जीत लिया है। दरअसल, गुल ने अपने बेटे के साथ एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में गुल पनाग पीएम मोदी की कवर फोटो वाली एक मैगेजीन दिखाते हुए अपने बेटे से पूछती है कि वे कौन हैं। जवाब में उनका बेटा कहता है, "मोदी जी, मोदी जी"। मोदी जी ने भी निहाल के इस क्यूट वीडियो को रिस्पांस दिया है और कहा कि "बहुत ही प्यारा, नन्हें निहाल को मेरा आशीर्वाद जरूर देना, हर उस क्षेत्र में जिसमें वो जाना चाहता है उसके लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं। आपमें उसे एक अच्छा मेंटर और गाइड जरूर मिलेगा।"

बता दें गुल पुनाग वेब सीरीज के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपनी कॅरियर की शुरुआत में जुर्म, डोर, धूप, मनोरमा, सिकंदर, रन, हैलो, अंबरसरिया, स्ट्रेट, गेम और हैलो डार्लिंग जैसी फिल्मों में काम किया है। 

कमेंट करें
PxK8J