सायरा बानो ने दिलीप कुमार की यादों के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस

सायरा बानो ने दिलीप कुमार की यादों के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस
  • अभिनेत्री सायरा बानो ने स्वतंत्रता दिवस पर दिलीप कुमार को याद किया
  • फिल्‍म 'कर्मा', 'नया दौर' और 'लीडर' की क्लिप साझा की
  • दिलीप और सायरा की शादी 1966 को हुई थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अनुभवी अभिनेत्री सायरा बानो ने स्वतंत्रता दिवस पर अपने पति और महान अभिनेता दिलीप कुमार को याद किया। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर दिलीप कुमार की सुपरहिट फिल्‍म 'कर्मा', 'नया दौर' और 'लीडर' की क्लिप के साथ एक वीडियो साझा किया।

पोस्‍ट की गई वीडियो में महान अभिनेता की एक पुरानी साक्षात्कार क्लिप भी शामिल है, जिसमें वह देश की भावी पीढ़ियों के लिए एक समृद्ध समाज के निर्माण के बारे में बात कर रहे हैं।

सायरा बानो ने अपने कैप्शन में एक लंबा नोट भी लिखा, "अमन और शांति किसी भी मुल्क को मज़बूती से बांधे रखने का काम करती हैं। दिलीप साहब का भी यही मानना था कि अगर कोई मिसाल कायम करनी ही है तो वह अमन की शक्‍ल में की जाए ताकि आने वाली पीढ़ी उससे सीख सकें और इस सिलसिले को आगे बढ़ा सके, क्योंकि आवाम की तरक्की में ही हिंदुस्तान की तरक्की है।

आप सभी को 'आजादी मुबारक'।" दिलीप और सायरा की शादी 11 अक्टूबर 1966 को हुई थी। दिलीप कुमार को बॉलीवुड के किंग ऑफ ट्रेजेडी के नाम से जाना जाता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Aug 2023 11:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story