'मैं अटल हूं' की यात्रा को हमेशा याद रखूंगा : पंकज त्रिपाठी

मैं अटल हूं की यात्रा को हमेशा याद रखूंगा : पंकज त्रिपाठी
नई दिल्ली, 15 जुलाई (आईएएनएस)। एक्टर पंकज त्रिपाठी ने शनिवार को बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मैं अटल हूं' के अंतिम शेड्यूल की समाप्ति की घोषणा की।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर पंकज त्रिपाठी ने शनिवार को बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मैं अटल हूं' के अंतिम शेड्यूल की समाप्ति की घोषणा की। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव द्वारा निर्देशित, 'मैं अटल हूं' में पंकज ने भारत के तीन बार रहे प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई है।

लखनऊ शूटिंग शेड्यूल के दौरान फिल्म के निर्माताओं ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और फिल्म पर विस्तार से चर्चा की।फिल्म ने शनिवार को मुंबई में अपना अंतिम शेड्यूल पूरा किया। फिल्म की शूटिंग 45 दिनों में मुंबई, दिल्ली, कानपुर और लखनऊ के कई स्थानों पर की गई है, जो दर्शकों को अटल बिहारी वाजपेयी के बचपन और असाधारण राजनीतिक यात्रा से रूबरू कराएगी।

पंकज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें फिल्म की शूटिंग से बीटीएस क्लिप और अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में अभिनेता की एक झलक देखी जा सकती है।उन्होंने पोस्ट को हिंदी में कैप्शन दिया: "इस 'अटल' यात्रा को हमेशा याद किया जाएगा और संजोया जाएगा। मैं श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के शानदार व्यक्तित्व को बड़े पर्दे पर चित्रित करने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं।"

फिल्म निर्माता रवि ने पंकज की पोस्ट पर टिप्पणी की और लिखा: "अद्भुत दिन। अद्भुत यादें। आपके साथ काम करना मेरे लिए हमेशा बहुत खुशी की बात रही है पंकज त्रिपाठी जी।"

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज प्रोडक्शन, 'मैं अटल हूं' का निर्माण विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली द्वारा किया गया है। इसे ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने लिखा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 July 2023 9:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story