SUV: Urban Cruiser के लिए Toyota ने शुरू किया Respect Package, जानें इसके लाभ

Toyota announces respect package for pre booked of urban cruiser
SUV: Urban Cruiser के लिए Toyota ने शुरू किया Respect Package, जानें इसके लाभ
SUV: Urban Cruiser के लिए Toyota ने शुरू किया Respect Package, जानें इसके लाभ
हाईलाइट
  • 2 साल तक नो-कॉस्ट पीरियोडिक मेंटेनेंस लाभ मिलेगा
  • प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को कई लाभ मिलेंगे
  • यह Maruti Vitara Brezza का रीबैज मॉडल है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी Toyota (टोयोटा) अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Urban Cruiser (अर्बन क्रूजर) को भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। इसकी बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है, वहीं अब Toyota Kirloskar Motor (TKM) ने ‘Respect Package’ की शुरुआत की है। इस पैकेज के तहत ग्राहकों को कई लाभ दिए जाएंगे, हालांकि इसका लाभ सिर्फ प्री-बुकिंग करने वाले लोग ही ले सकेंगे। 

आपको बता दें कि टोयोटा अर्बन क्रूजर Maruti Vitara Brezza  (मारुति विटारा ब्रेजा) का ही रीबैज मॉडल है जिसे नए नाम और खासियतों के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा रहा है। हाल ही में कंपनी ने लॉन्चिंग कैम्पेन शुरू किया था जिसका नाम "Respect" रखा गया था।

Tata Nexon EV ने मारी बाजी, बनी भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार

मिलेगा ये लाभ
कंपनी के अनुसार, लॉन्च से पहले जिन ग्राहकों ने इस कॉम्पैक्ट एसयूवी की बुक कर ली है, उन्हें 2 साल तक "नो-कॉस्ट पीरियोडिक मेंटेनेंस" का लाभ मिलेगा। इसका लाभ लॉन्चिंग से एक दिन पहले कार की बुकिंग करने वाले ग्राहकों को भी मिलेगा।

टोयोटा किर्लोस्कर की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स और सर्विस, नवीन सोनी ने ‘रेस्पेक्ट पैकेज’ की घोषणा करते हुए कहा, हम देश भर में Urban Cruiser की बुकिंग ओपनिंग के जबरदस्त रिस्पॉन्स से बेहद ही खुश हैं, ‘Respect Package’ की मदद से हम अपने कस्टमर्स का आभार प्रकट करना चाहते हैं और टोयोटा फैमिली में उनका स्वागत करते हैं। 

एक्सटीरियर और इंटीरियर
Toyota Urban Cruiser में ट्विन पॉड हेडलैंप, 16 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील, ट्विन स्लेट ग्रिल, फॉक्स स्किड प्लेट क्रोम फ्रेम जैसे एक्सटीरियर फीचर्स देखने को मिलेंगे। वहीं बात करें इंटीरियर की तो इसमें कई सारे नए और शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। फिलहाल कंपनी की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

लग्जरी एसयूवी Jeep Wagoneer जल्द होगी लॉन्च, 29 साल बाद हो रही इस एसूयूवी की वापसी

इंजन और पावर
एक रिपोर्ट के अनुसार Toyota Urban Cruiser में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 105PS की पावर और 138Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल और 4 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स मिलेगा। इस कार में बेहतर माइलेज के लिए माइल्ड तकनीक भी दी जाएगी। 

कीमत
बात करें Toyota Urban Cruiser की कीमत की तो इसे 8 लाख रुपए की शुरुआती कीमत में उतारा जा सकता है। हालांकि इसकी रियल प्राइज लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी। 

Created On :   11 Sep 2020 4:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story