बीड हिंसा: गुस्से से तमतमाए छगन भुजबल, बोले - सख्त कार्रवाई करें, माफी के लायक नही हैं आरोपी

गुस्से से तमतमाए छगन भुजबल, बोले - सख्त कार्रवाई करें, माफी के लायक नही हैं आरोपी
  • तमतमाए छगन भुजबल
  • सख्त कार्रवाई की मांग
  • हिंसा के आरोपियों के खिलाफ फूटा गुस्सा

डिजिटल डेस्क, बीड। जिले में मराठा आरक्षण के चलते हुई हिंसा का जायजा लेने सोमवार को मंत्री छगन भुजबल ने जायजा लिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि माजलगांव में विधायक प्रकाश सोंलके के बंगले की तोड़फोड़ कर वाहनों सहित बंगला फूंक दिया गया। विधायक क्षीरसागर, पूर्व मंत्री जयदत्त क्षीरसागर, समता परिषद के सुभाष राऊत की होटल सहित कुछ कार्यालयों में आगजनी और तोड़फोड़ की गई थी। इस घटना की निंदा करते हुए उन्होंने सरकार से कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश पुलिस प्रशासन को दिए जाएं।

पुलिस सिर्फ़ तमाशा देखती

छगन भुजबल ने मामले में पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते कहा कि तांडव होता कहा और पुलिस सिर्फ़ तमाशा देखती रही। भुजबल ने कहा कि जब समता परिषद के सुभाष राऊत 30 अक्टूबर को मेरे साथ मंत्रालय में थे। तब मुझे प्रकाश सोंलके के बंगले में आग लगाने की खबर मिली। उस वक्त मैने पुलिस अधीक्षक को फोन लगा सुभाष राऊत के होटल परिसर में सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात करने को कहा था, इसके बावजूद अनदेखी की गई।

ओबीसी नहीं आलग से मिले मराठा आरक्षण

छगन भुजबल ने कहा कि शुरु से ही मराठा समुदाय को अलग से आरक्षण देने का समर्थन करते हैं। मराठा समुदाय को ओबीसी से आरक्षण नहीं दिया जाए।


Created On :   6 Nov 2023 12:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story