हादसा: बोरवेल वाहन का बिजली के तार से संपर्क होने से दो मजदूरों की मौत, दो गंभीर

बोरवेल वाहन का बिजली के तार से संपर्क होने से दो मजदूरों की मौत,  दो गंभीर
  • बीड के परली वैद्यनाथ तहसील के वाघबेट गांव में हादसा

डिजिटल डेस्क, बीड। जिले से परली वैद्यनाथ तहसील के वाघबेट गांव परिसर में मंगलवार की दोपहर के 1 बजे के करीब बोरवेल वाहन का बिजली के तार से स्पर्श हो जाने से करंट लगने से मौके पर ही दो मजदूरों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार वाघबेट गांव परिसर में बोरवेल मशीन के साथ ओडिसा राज्य के मजदूरो की एक टीम पानी का बोरवेल खोदने आई थी। वाघबेट गांव परिसर में पानी का बोर खोदने का काम पूरा होने के बाद बोरवेल मशीन वाहन परली वैद्यनाथ शहर की ओर जाते वक्त वाघबेट गांव परिसर के सड़क के ऊपर से गई हाईवोल्टेज बिजली तार के संपर्क में गई । करंट लगने से बोरवेल वाहन में बैठे मजदूर गोविंदा धवन सिंह व संदीप डाक्टर (दोनों निवासी ओडिसा )की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव परिसर के लोग मौके पर भागकर फौरन बिजली बंद कर पुलिस को जानकारी देने पर पुलिस मौके पर पहुंची। प़ंचनामा कर घायलों को परली वैद्यनाथ उपजिला अस्पताल में दाखिल किया। घायलों का उपचार जारी है। दोनों मजदूरों के शव सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।आगे की जांच पुलिस कर रही है।

एमबीबीएस को एडमिशन का झांसा देकर पौने सात लाख की ठगी ,आंध्रप्रदेश के एक व्यक्ति पर मामला दर्ज

एमबीबीएस में एडमिशन दिलाने का झांसा देकर लाखों रुपए की ठगी करने वाले आंध्र प्रदेश के एक व्यक्ति के खिलाफ परली वैद्यनाथ ग्रामीण पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार हनुमत प्रभाकर सोंलके( निवासी नागापुर तहसील वैद्यनाथ परली जिला बीड)के मित्र के बेटे को एमबीबीएस को एडमिशन के लिए आचार्य व्यंकट रमणा (निवासी निसनापेठ तहसील कुट्रेला जिला कृष्ण राज्य आध्रां प्रदेश)को 6 लाख 75 हजार रुपए दी।किंतु लाखों रुपए देकर भी एमबीबीएस में एडमिशन नही दिलाने पर रुपए वापस करने की मांग करने पर भी रूपए वापस नही देने पर ठगी का मामला दर्ज कराया। हनुमत प्रभाकर सोंलके की शिकायत पर परली वैद्यनाथ ग्रामीण पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है आगे की जांच पुलिस कर रही है।


Created On :   30 Jan 2024 11:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story