कर्नाटक: माता-पिता को जहर देकर मारने के आरोप में युवक गिरफ्तार

कर्नाटक: माता-पिता को जहर देकर मारने के आरोप में युवक गिरफ्तार
  • कर्नाटक में हैरान करने वाली घटना आई सामने
  • पुलिस ने एक व्यक्ति को अपने माता-पिता को जहर देकर मारने के आरोप में किया गिरफ्तार
  • मंजूनाथ ने 15 अगस्त को अपने माता-पिता के खाने में कीटनाशक मिला दिया था

डिजिटल डेस्क, हासन। कर्नाटक पुलिस ने सोमवार को हसन जिले में एक व्यक्ति को अपने माता-पिता को जहर देकर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान अरकलगुड तालुक के बिसिलहल्ली निवासी 27 वर्षीय मंजूनाथ के रूप में हुई है। मृतकों में उसके पिता नंजुंदप्पा (55) और मां उमा (48) शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक, मंजूनाथ ने 15 अगस्त को अपने माता-पिता के खाने में कीटनाशक मिला दिया था। खाना खाने के बाद दंपति बीमार पड़ गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ दिन बाद वे घर लौट आये। लेकिन 23 अगस्त को नंजुंदप्पा और उमा का अचानक निधन हो गया।

सूत्रों के मुताबिक, कीटनाशक के अंश आंत में कई सप्‍ताह तक रह सकते हैं और बाद में मौत भी हो सकती है। पुलिस जांच में पता चला है कि दंपति के दूसरे बेटे मंजूनाथ का एक विधवा के साथ संबंध था और उसने पैसे का दुरुपयोग किया था। उसकी मां ने दोनों मामलों में उसका विरोध किया और उसकी निंदा की। साथ उसके द्वारा लिए गए पैसे वापस मांगे थे।

पुलिस ने आगे कहा कि अधिकारियों को सूचित किए बिना, मंजूनाथ ने अपने मृत माता-पिता का अंतिम संस्कार करने की भी कोशिश की।लेकिन दंपति के दूसरे बेटे ने पुलिस को अपने माता-पिता की अचानक मौत की सूचना दी, जिसके बाद शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण अप्राकृतिक बताया गया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर मंजूनाथ ने अपराध कबूल कर लिया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Aug 2023 9:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story