कोरोना का प्रकोप: बेंगलुरु में कोविड के 21 नए मामले आए, संक्रमण दर में आई कमी

बेंगलुरु में कोविड के 21 नए मामले आए, संक्रमण दर में आई कमी
  • बेंगलुरु में कोविड के 21 नए मामले आए सामने
  • संक्रमण दर में कमी दर्ज की गई

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग ने गुरुवार को कहा कि राज्य में पिछले 24 घंटों में कोविड संक्रमण के 21 नए मामले सामने आए हैं, लेकिन कोई मौत नहीं हुई है। अधिकारियों ने परिणामों से राहत की सांस ली है, क्योंकि जांच की संख्या पिछले दिन के 808 से बढ़कर 2,263 हो गई है।

विभाग ने कहा कि कुल सक्रिय रोगियों की संख्या 92 से बढ़कर 105 हो गई है। इनमें से 85 घर पर अलग-थलग हैं, जबकि 20 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नौ का इलाज आईसीयू में किया जा रहा है। संक्रमण दर घटकर 1.6 प्रतिशत हो गई है। एक अधिकारी ने कहा, "बुधवार को यह 2.47 प्रतिशत थी। मामले में मृत्यु दर शून्य प्रतिशत है।" पिछले 24 घंटों में रोगसूचक व्यक्तियों के लिए कुल 2,263 कोविड जांच की गई, जिनमें से 1,791 आरटी-पीसीआर और 472 आरएटी थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Dec 2023 3:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story