पाँच आरोपियों से चोरी के 16 वाहन बरामद

पाँच आरोपियों से चोरी के 16 वाहन बरामद आरोपियों से पूछताछ कर रही पुलिस और भी मामलों का हो सकता है खुलासा

डिजिटल डेस्क जबलपुर। अपने साथी के साथ शहर के भीड़-भाड़ वाले स्थानों से वाहन चोरी करने में माहिर एक शातिर चोर को पुलिस ने संदेह के आधार पर पकड़ा। वह चोरी की मोपेड लेकर सैर-सपाटे के लिए निकला था। पुलिस ने आरोपी व उसके साथी के कब्जे से 7 वाहन बरामद किए। इसी तरह 3 अन्य चोरों से 12 लाख कीमत के 9 वाहन बरामद किए। उक्त जानकारी एक पत्रवार्ता में एसपी टीके विद्यार्थी ने दी।

इस संबंध में बताया गया कि वाहन चोरी की घटनाओं की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान ओमती पुलिस ने भँवरताल गार्डन के पास टीवीएस स्कूटी गाड़ी क्र. एमएच 26 एफ 3884 को पकड़ा। जाँच में वाहन चोरी का होना निकला। पूछताछ में वाहन सवार ने अपना नाम नीरज कुशवाहा निवासी कुदवारी बताया, वहीं अपने साथी सतीश ठाकुर के साथ शहर के कई थाना क्षेत्रों में वाहन चोरी करना कबूल किया। दोनों के कब्जे से कुल 7 दोपहिया वाहन बरामद किए गये। इसी तरह मो. तार्मीजी उर्फ सलमान, मो. साहिब को वाहन चोरी में पकड़े जाने पर उनके द्वारा मैराज अली को चोरी के वाहन बेचना बताया गया, उनकी निशानदेही पर चोरी के कुल 9 वाहन बरामद किए गये हैं।

सस्ते में बेच रहे थे चोरी के मोबाइल

इसी तरह लार्डगंज पुलिस ने चोरी के मोबाइल सस्ते दाम पर बेचने के लिए घूम रहे दो चोरों को पकड़कर उनके कब्जे से 21 मोबाइल जब्त किए हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उजार पुरवा में मोबाइल बेचने घूम रहे राजा उर्फ अभिषेक उर्फ करिया व करन डुमार को पकड़ा। उनकी तलाशी लेते हुए उनके कब्जे से कुल 21 मोबाइल बरामद किए जो कि चोरी के थे। आरोपियोंं ने बताया कि उन्होंने भीड़-भाड़ वाले स्थानों से मोबाइल चोरी किए थे।

Created On :   4 Oct 2023 5:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story