अनियंत्रित होकर खेत में जा पलटी कार, क्राइम ब्रांच के एएसआई समेत 5 घायल

सगाई कार्यक्रम से 10 लाख का बैग चोरी होने के मामले में खोजबीन करके राजगढ़ से लौट रही थी टीम

डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोसलपुर थाना क्षेत्र में एक सगाई कार्यक्रम के दौरान 10 लाख रुपए का बैग लेकर भागी युवती का पता लगाने क्राइम ब्रांच व थाने की टीम राजगढ़ भेजी गयी थी। राजगढ़ से लौटते समय गुरुवार की सुबह सागर देवरी स्थित ग्राम गोरखपुर के पास क्राइम ब्रांच की इनोवा कार अनियंत्रित होकर खेत में घुसकर पलट गयी। हादसे में एएसआई धनंजय सिंह सहित 5 पुलिस वाले घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए दमोहनाका स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ सभी की हालत में सुधार होना बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार 25 नवंबर को गोसलपुर स्थित हमलोग मैरिज गार्डन में धनपुरी के सराफा कारोबारी हेमंत सोनी की बहन की सगाई का कार्यक्रम था। कार्यक्रम के दौरान हेमंत एक बैग लिए हुए थे जिसमें 10 लाख से अधिक नकद रकम रखी थी। रात साढ़े 9 बजे के करीब वे मंच पर बैग रखकर फोटो खिंचवाने लगे। इस बीच उनका बैग गायब हो गया था। बैग की तलाशी के लिए बारातघर में लगे सीसीटीवी कैमरों की जाँच की गयी तो एक युवती बैग लेकर बाहर निकलती हुई दिखी, जो कि एक सफेद कार में सवार होकर भागी थी। जाँच के दौरान युवती के राजगढ़ में होने की सूचना मिली थी जिसके बाद एक टीम को जाँच के लिए राजगढ़ भेजा गया था।

थाने की टीम ने की मदद

जानकारी के अनुसार राजगढ़ गयी क्राइम ब्रांच की टीम में एएसआई धनंजय सिंह, हवलदार छोटेलाल, आरक्षक वीरेंद्र चंदेल, मुकुल गौतम व चालक राजेश इनोवा क्रमांक एमपी एमपी 20 बीए 5705 में सवार थे, सभी लोग घायल हो गए थे। घटना के दौरान क्राइम ब्रांच के वाहन के पीछे चल रहे गोसलपुर पुलिस थाने के वाहन में सवार टीम द्वारा क्राइम ब्रांच के सभी सदस्यों को उनके वाहन से निकालकर इलाज के लिए तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया गया। वहाँ प्राथमिक इलाज के बाद सभी को जबलपुर रेफर किया गया। यहाँ सभी को मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पहचान हुई लेकिन नहीं मिली युवती

जानकारी के अनुसार राजगढ़ पहुँची पुलिस टीम द्वारा बैग लेकर भागी युवती की पहचान, स्थानीय पुलिस की मदद से उसका नाम और पता ज्ञात कर उसके घर पर दबिश दी गई, लेकिन युवती वहाँ नहीं मिली। युवती का राजगढ़ में सुराग नहीं लगने पर पुलिस टीम वापस लौट रही थी।

Created On :   30 Nov 2023 5:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story