गोली कांड में घायल नर्स की हालत गंभीर, आरोपी को भेजा जेल

ओमती पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर की पूछताछ

डिजिटल डेस्क जबलपुर। ओमती थाना क्षेत्र स्थित रसल चौक समदडिय़ा होटल के पास बुधवार की सुबह ड्यूटी से लौट रही नर्स माधुरी चौधरी को उसके साथी बीएचएमएस डॉक्टर ने गोली मार दी थी। आरोपी द्वारा नर्स पर दो फायर किए गए थे। घायल नर्स की हालत गंभीर बताई जा रही है। चिकित्सकों ने एक गोली उसके पेट से निकाल ली लेकिन दूसरी गोली उसकी पसली में फँसी है जिसे नहीं निकाला जा सका। उधर पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहाँ से उसे जेल भेजा गया है।

ज्ञात हो कि मूलत: कटनी की रहने वाली माधुरी चौधरी उम्र 26 वर्ष नागरथ चौक के पास किराए के मकान में रहकर रसल चौक के पास एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करती है। बुधवार की सुबह वह ड्यूटी खत्म करके पैदल अपने घर लौट रही थी। समदडिय़ा होटल के पास उसे उसके साथी कटनी निवासी संदीप सोनी ने रोका और विवाद करते हुए पिस्टल से गोली मार दी थी। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग निकला था। जानकारी लगने पर घेराबंदी कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पिस्टल व चायना चाकू बरामद किया था। गुरुवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से उसे जेल भेेजा गया है।

मौसेरे भाई से माँगी थी पिस्टल

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वारदात करने के लिए उसने मौसेरे भाई अनिल सोनी से पिस्टल माँगी थी। कुछ दिन पहले वह सतना गया था और वहाँ से पिस्टल लेकर आया था। वहीं उसके पास से बरामद किया गया चायना चाकू उसने ऑनलाइन मँगाया था। इस जानकारी के बाद अब पुलिस आरोपी के मौसेरे भाई को भी आरोपी बना सकती है।

दो साल पहले हुई थी मुलाकात

टीआई वीरेंद्र सिंह पवार ने बताया कि पूछताछ में आरोपी संदीप सोनी ने बताया कि करीब दो साल पहले उसकी मुलाकात माधुरी से हुई थी। कुछ समय तक दोनों के बीच अच्छेे संबंध थे लेकिन फिर आरोपी संदीप को उस पर शक होने लगा था। नर्स ने उसे समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन आरोपी उसकी बात सुनने तैयार नहीं था। इसी के चलते नर्स ने उससे बात करना बंद कर दिया, जिसके बाद आरोपी ने हत्या करने की नीयत से उसे गोली मारी थी।

Created On :   8 Feb 2024 6:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story