बाइकों में सीधी भिड़ंत, एक युवक की मौत

बाइकों में सीधी भिड़ंत, एक युवक की मौत
तेवर के पास हुआ सड़क हादसा, जाँच में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क जबलपुर। भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में ग्राम तेवर के पास मंगलवार की शाम दो बाइकों में सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक में सवार 18 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया जहाँ इलाज के दौरान चिकित्सकों नें उसें मृत घोषित कर दिया। मेडिकल की सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस आरोपी वाहन चालक की पतासाजी में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भेड़ाघाट चौराहा स्थित मिलन किराना के पास रहने वाले शिव कुमार तिवारी का पुत्र सौरभ तिवारी उम्र 18 वर्ष किसी काम से बाइक लेकर अंधमूक बाईपास की तरफ आया था। वहाँ से वापस लौटते समय तेवर के पास सामने से आ रहे बाइक चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल सौरभ को इलाज के लिए मेडिकल में पहुँचाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई। बुधवार को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। उधर अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण जाँच में लिया है।

बाइक की टक्कर से घायल परदेसी की मौत

भेड़ाघाट थाना क्षेत्र स्थित तेवर के पास 4 नवंबर को अज्ञात बाइक की टक्कर लगने से पटना से आया 50 वर्षीय परदेसी व्यक्ति घायल हो गया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पटना निवासी शंभू रजक रिश्तेदारी में आयोजित एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जबलपुर आए थे। वह सोमवार की रात मैरिज गार्डन के पास से पैदल सड़क पार कर रहे थे। तभी अज्ञात बाइक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस आरोपी वाहन चालक की पतासाजी के प्रयास में जुटी है।

Created On :   6 Dec 2023 4:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story